कानपुर। श्रद्धा कपूर आज अपने मां-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपनी मां और पिता को उनकी शादी की सालगिरह पर तस्वीर शेयर कर बधाई दी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की जिसमें शक्ति कपूर पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर श्रद्धा ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी माॅम एंड बापू। आप दोनों को मैं इतना प्यार करती हूं कि कभी शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। थैंकयू मुझे निस्वार्थ भाव से प्यार करने के लिए और मुझे वो इंसान बनाने के लिए जो आज मैं हूं।'

माता-पिता संग अकसर शेयर करती हैं तस्वीर
मालूूम हो शिवांगी कोल्हापुरे वेटरन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन हैं। वैसे शक्ति कपूर संग शिवांगी की शादी 12 जनवरी, 1982 में हुई थी। श्रद्धा अकसर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पेरेंट्स के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इनमें कुछ उनके बचपन की भी होती हैं। श्रद्धा अपनी फैमिली और माता-पिता से कितना प्यार करती हैं, ये तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में बखूबी देखा जा सकता है। हालांकि जानते हैं श्रद्धा इस वक्त किन फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

18 दिसंबर को रिलीज होगा स्ट्रीट डांसर का ट्रेलर
वहीं श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी एक्ट्रेस के हाथ में कई सारी फिल्में हैं। श्रद्धा के पास इस वक्त स्ट्रीट डांसर, रूही अफज और बागी 3 जैसी फिल्में हैं। श्रद्धा ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर का एक और नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर के साथ ही श्रद्धा ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। स्ट्रीट डांसर फिल्म ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होगा। इस पोस्टर में श्रद्धा डांस स्टेप लेते हुए नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 24 जनवरी, 2020 से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk