कानपुर (फीचर डेस्क)। साहो और छिछोरे जैसी एक के बाद एक लगातार हिट मूवीज देने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अब अपना पूरा फोकस अपनी अगली मूवी स्ट्रीट डांसर 3डी की तरफ मोड़ दिया है। इस फिल्म के लिए श्रद्धा काफी लंबे वक्त से जबरदस्त डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ एक बार फिर एबीसीडी 2 में उनके को-स्टार रहे वरुण धवन नजर आने वाले हैं। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ इंटरेस्टिंग खुलासे किए हैं।

मूवी हाथ लगने की है बहुत खुशी

जब श्रद्धा से पूछा गया कि स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए ओरिजनल च्वॉइस रहीं कैटरीना कैफ को रिप्लेस करने को लेकर उनका क्या कहना है, तो उनका जवाब था, 'नहीं, ऐसा नहीं है। इसके पीछे बहुत सारी वजहें हो सकती हैं कि कैटरीना इस फिल्म में नहीं है। मैं खुद सायना नेहवाल की बायोपिक कई वजहों के चलते नहीं कर पाई। आखिरकार, बाद में आपको यही लगता है कि इसी में आपकी खुशी है। मैं स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मुझे डांस करना पसंद है। यह दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा चीजों में से एक है। स्ट्रीट डांसर को लेकर और एबीसीडी 2 की पुरानी गैंग के साथ काम करके मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं इस फिल्म के लिए चुनी गई इसलिए मैं बहुत खुश हूं चाहे इसके पीछे कोई भी वजह रही हो।'

See Also

'बागी 3' में श्रद्धा की बहन बनेंगी अंकिता लोखंडे, बताया अपने रोल के बारे में

अपने गुरु को कैसे कर देतीं निराश?

इस दौरान श्रद्धा ने यह भी खुलासा किया है कि जब वह बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेंनिंग कर रही थीं, तब उनके पास स्ट्रीट डांसर 3डी का ऑफर आया था। श्रद्धा ने कहा कि कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर रेमो डिसूजा उनके गुरुओं में से हैं और वह उन्हें निराश नहीं करना चाहती थीं। यही वजह थी कि उन्हें सायना नेहवाल की बायोपिक छोड़नी पड़ गई।

features@inext.co.in

अब श्रद्धा कपूर भी होने जा रही हैं डिजिटल, दिख सकती हैं वेब सीरीज में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk