मुंबई (पीटीआई)। आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला तो इस वक्त थियेटर्स में धड़ाधड़ कमाई करने में जुटी हैं। इस बीच एक्टर के फैंस के लिए उनकी अगली फिल्म की रिलीज डेट कनफर्म होने की खुशखबरी सामने आ गई है। आयुष्मान की अगली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी। मालूम हो कि रिलीज होने जा रही ये फिल्म एक्टर की शुभ मंगल सावधान मूवी की रीमेक है। फिल्म की पहली किस्त में भूमि पेडनेकर और आयुष्मान ने लीड कैरेक्टर का रोल प्ले किया था और इसने जबरदस्त कमाई की थी। फैंस को भी ये मूवी काफी पसंद आई थी।

21 फरवरी को होगी रिलीज
इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम भूषण कुमार का टी सीरीज और आनंद एल राय का कलर येलो प्रोडक्शन हाउस मिल कर करेंगे। ये फिल्म पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी पर अब मेकर्स ने इसके अर्ली रिलीज के बारे में अनाउंस करते हुए 21 फरवरी की डेट चुनी है। 2017 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में पति-पत्नि के बीच संबंध बनाने को लेकर जिन परेशानियों का सामना कई बार पुरूषों को करना पड़ता है, उसके समाधान को लेकर फिल्म में बात की गई थी। इसका निर्देशन आरएस प्रसन्न ने किया था। वहीं आने वाली फिल्म भी इसी टाॅपिक के इर्द-गिर्द घूमेगी।


कैंसर से लड़ने वाली ताहिरा बनीं शाहरुख की इंस्पिरेशन, तो एक्टर ने इमोशनल हो बताई अपनी आपबीती


इस तरह बदली रिलीज की डेट
मालूम हो शुभ मंगल ज्यादा सावधान कंप्लीट फैमिली मूवी होगी। वहीं डायरेक्टर अनुराग बसु की एक मल्टी स्टारर फिल्म जिसका टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है, वो 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। वहीं शुभ मंगल ज्यादा सावधान मूवी ने 13 मार्च की डेट को रिलीज के लिए कनफर्म और लाॅक किया था। इस पर भूषण कुमार ने कहा कि दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट आपस में इंटरचेंज हो चुकी है। फिलहाल जान लें कि फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है जो आपके नजदीकी सिनेमा घरों में 21 फरवरी से दिखाई जाएगी।

आयुष्मान बोले मेरी फिल्मों पर सोसाइटी में होता है डिसकशन, उठाता हूं सामाजिक मुद्दा

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk