-श्वेता ने नेपाल, पाकिस्तान व मलेशिया में हुए गोल्फ टूर्नामेंट में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है

-15 साल की एज में इंडिया वीमेंस एमैच्योर गोल्फ सर्किट के लिए खेलना शुरू किया

JAMSHEDPUR : टाटा पावर द्वारा अपने शताब्दी वर्ष सेलिब्रेशन के दौरान अन्य इवेंट्स के साथ ही स्पो‌र्ट्स के क्षेत्र में यूथ खासकर महिलाओं को प्रमोट करने का भी प्रयास शुरू किया गया है। इस क्रम में टाटा पावर ने प्रोफेशनल गोल्फर श्वेता गालंदे के साथ हाथ मिलाया और उन्हें कंपनी का स्पो‌र्ट्स एंबेसडर नियुक्त किया। श्वेता ने नेपाल, पाकिस्तान व मलेशिया में हुए गोल्फ टूर्नामेंट में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है। टाटा पावर के साथ जुड़कर वे स्पो‌र्ट्स के डेवलपमेंट की दिशा में काम करेंगी।

क्ब् साल की उम्र से खेल रही गोल्फ

श्वेता गालंदे ने क्ब् साल की एज में ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था। इसके बाद क्भ् साल की एज में इंडिया वीमेंस एमैच्योर गोल्फ सर्किट के लिए खेलना शुरू कर दिया। उनके नाम कई सारे खिताब हैं। श्वेता को स्पो‌र्ट्स एंबेसडर नियुक्त करने के मौके पर टाटा पावर के सीईओ व एमडी अनिल सरदाना ने कहा कि टाटा पावर टोटल डेवलपमेंट के लिए कमिटेड है और कंपनी द्वारा उन स्पो‌र्ट्स प्लेयर्स को सपोर्ट किया जाता है, जो उसकी विचारधारा के अनुरूप होते हैं। इसके तहत प्लेयर्स को सपोर्ट कर कंट्री के लिए चैंपियंस डेवलप करना है।

-----------

नरवा टेलीफोन एक्सचेंज में टेलीफोन अदालत ख्क्को

बीएसएनएल की ओर से ख्क् फरवरी को नरवा टेलीफोन एक्सचेंज में टेलीफोन अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसमें कंज्यूमर्स को सभी सविर्स के बकाया अमाउंट पर क्0 से भ्0 परसेंट तक की डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके साथ ही दोपहर दो बजे से ओपन सेशन भी ऑर्गनाइज किया जाएगा।