-कॉलेज में स्टूडेंट्स की एजुकेशन के साथ ही एक्टिविटी पर रखा जाता है ध्यान

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र>

:

ॉमन इंट्रो

बरेली बागेश्वर हाईवे पर स्थित श्री सिद्धि विनायक ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस शिक्षा के लिए बेहतर है. यहां आने जाने के लिए ट्रांसपोर्ट की भी कोई प्रॉब्लम नहीं है. इसीलिए इंस्टीट्यूट में बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स एडमिशन लेते हैं.

हाइलाइट

-शहर के महज 15 किलोमीटर दूर भोजीपुर के पास स्थिति है इंस्टीट्यूट

-कैंपस में चल रही प्रैक्टिकल की तैयारी

-मई माह में शुरू होने वाले हैं सेमेस्टर एग्जाम

-मेन एग्जाम होने वाले हैं संपन्न

खुशनुमा महौल

बरेली बागेश्वर हाइवे पर भोजीपुरा के पास स्थिति श्री सिद्धि विनायक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एजुकेशन अलग पहचान रखता है. कॉलेज में एजुकेशन के साथ अदर एक्टिविटी के लिए स्टूडेंट्स को भरपूर मौका मिलता है. कॉलेज में आने वाले स्टूडेंट्स सीनियर और जूनियर के बीच फ्रेंडली रहते हैं. इसीलिए कॉलेज कैंपस का महौल खुशनुमा बना रहता है.

अदर एक्टिीविटी भरपूर

इंस्टीट्यूशंस में पढ़ाई के साथ स्टूडेंट्स को इन्जॉय का भरपूर मौका मिलता है. इसके लिए स्टूडेंट्स को प्रतिमाह कोई ने कोई एक्टिविटीज कराई जाती है .जिसमें सभी जूनियर और सीनियर्स को पढ़ाई के साथ मिलकर इंजॉय करने का भी भरपूर मौका मिलता है. इसके साथ ही समय-समय पर कॉलेज में स्टूडेंट़्स के लिए वर्कशॉप भी कराई जाती है. ताकि स्टूडेंट्स को किसी भी क्वेयरी के लिए आसानी से जवाब मिल जाता है.

ये कोर्स हैं संचालित

कोर्स एमबीए, पीजीडीएम, बीटेक, एमटेक और पॉलीटेक्निक के कोर्स संचालित हैं. कैंपस में आने वाले स्टूडेंट्स की संख्या भी अच्छी रहती है. इससे कैंपस का महौल खुशनुमा बना रहता है.