वारदात स्थल से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित है सिगरा थाना

पिस्टल सटा कर कोटक महिंद्रा बैंक के मैनेजर से उतरवा लिया चेन व रिंग

लिफ्ट लेकर अमन को आईपी मॉल के पीछे ले गया बदमाश

 

 

बैंक में गार्ड होते हैं. उनके पास असलहे भी होते हैं. सोने पर सुहागा तब होता है जब बैंक थाना के बगल में संचालित हो. ये सभी खूबियां कोटक महिंद्रा बैंक की सिगरा थाना में थीं, लेकिन इसके बावजूद बैंक के मैनेजर को पिस्टल सटा बदमाश सात हजार नगद समेत चेन व रिंग भी उतरवा लिया. यही नहीं जाते-जाते एटीएम भी छीन ले गए. वारदात रविवार की दोपहर में हुई और जहां हुई वहां से थाना की दूरी महज सौ मीटर थी. अब पुलिस घटनास्थल के आसपास स्थित सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

 

जान से मारने की धमकी

भेलूपुर निवासी अमन गुप्ता स्कूटी से सिगरा स्थित शापिंग काम्पलेक्स में खरीदारी के लिए आए थे. सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सिगरा आईपी मॉल के पास पहुंचे तभी एक युवक ने लिफ्ट मांगा. उसने अमन से खुद को मॉल के पीछे छोड़ देने को कहा. गली में पहुंचते ही दो से तीन की संख्या में मौजूद बदमाशों ने अमन पर असलहा तान दिया. इसके बाद लिफ्ट लेने वाले युवक ने अमन की जेब में रखे सात हजार कैश, सोने की चेन-अंगूठी और एटीएम का पासवर्ड पूछते हुए कार्ड छिन लिया. वारदात से डरे अमन घर पहुंचे और परिवार वालों को आपबीती बताई. इसके बाद पिता राधेश्याम गुप्ता अमन को लेकर सिगरा थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई.

 

पुलिस कर रही काउंसलिंग

लूट की घटना से अमन इतना भयभीत है कि पुलिस को पूरी जानकारी नहीं दे पा रहा है. पुलिस अमन की काउंसलिंग कर रही है. पूछताछ के आधार पर तीनों बदमाशों का हुलिया पूछ रही है. सिगरा थाना से पुलिसकर्मी आईपी मॉल के पीछे गली में पहुंचे और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.