लखनऊ (ब्यूरो)। संक्रमित महिला चिकित्सक की सास में कोरोना पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। हेल्थ टीम ने सिंगर कनिका के क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की दोबारा मॉनिट¨रग शुरू कर दी है। सबसे पहले गायिका के माता-पिता का सैंपल जांच के लिए दोबारा भेज गया है। दरअसल, गोमती नगर निवासी राजधानी की पहली कोरोना मरीज ठीक हो गई है।

कनिका के संपर्क में आए लोगों की खंगाली गई लिस्ट

वहीं, उसके परिवारजन की पहली बार में जांच निगेटिव आई थी। मंडे को महिला की सास में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। ऐसे में सीमएओ की टीम ने कमांड हॉस्पिटल में भर्ती बुजुर्ग महिला के परिवार के चार सदस्यों को बेस अस्पताल में क्वारंटाइन कराने का निर्देश दिया गया। वहीं, कनिका के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट खंगाली गई। सभी से फोन पर स्वास्थ्य की जानकारी ली गई।

केजीएमयू में 119 जांच की गई, 68 सैंपल टेस्ट

केजीएमयू में सोमवार देर रात करीब 68 सैंपल टेस्ट किए गए। इसमें बरेली के पांच मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई। वहीं, मंगलवार को दिन में 45 मरीजों के सैंपल टेस्ट किए गए। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके अलावा पीजीआई में सात मरीजों की जांच की गई। यहां भी सभी रिपोर्ट निगेटिव रही। इस दौरान राजधानी के अस्पतालों में नौ पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है। इसमें कमांड हॉस्पिटल में एक, केजीएमयू में सात व पीजीआई में कनिका का इलाज चल रहा है।

lucknow@inext.co.in

Posted By: Lucknow Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner