-12 जनवरी को गिर गया था बैग, पीडि़त दंपती ने एसपी क्राइम से लगाई गुहार

-सीसीटीवी से बैग ले जाने वाले का चला पता, कई बार मांगने पर भी नहीं लौटा रहे सामान

बरेली। ससुराल जा रहे एक टीचर का बैग बाइक से गिर गया। बैग में पत्‍‌नी के हाथ से बुना हुआ स्वेटर और कीमती सामान था। उस बैग को पड़ोस की रहने वाली एक लड़की ने उठा लिया। पता चलने पर पीडि़त दंपति कई बार बैग मांगने गए लेकिन उन्हें बैग नहीं मिला। उल्टा अभद्रता करके उन्हें भगा दिया गया। जिस पर पीडि़त दंपति ने एसपी क्राइम से गुहार लगाई है।

कोटा में टीचर है पीडि़त

बिथरी चैनपुर के रहने वाले ज्ञानेंद्र कनौजिया कोटा में टीचर हैं। उनकी ससुराल सनराइज कॉलोनी में है। बीते 12 जनवरी को वह बाइक से ससुराल जा रहे थे। तभी रास्ते में उनका बैग सुपर सिटी के पास गिर गया। ज्ञानेंद्र के मुताबिक बैग में 20 हजार रुपये, टैब, कान के कुंडल और पत्‍‌नी का बनाया हुआ स्वेटर था।

सीसीटीवी से चला पता

बैग गिरने के बाद ज्ञानेंद्र उसे ढूढ़ने निकले। बैग न मिलने पर उन्होंने सड़क किनारे लगे सीसीटीवी चेक किए जिस पर उन्होंने एक लड़की को बैग ले जाते हुए देखा। जिसमें उसने सामान निकाल बैग वहीं फेंक दिया था। जानकारी पर पता चला कि वह लड़की उनके ससुराल के पास ही रहती है।

सामान मांगने पर अभद्रता

पीडि़त दंपति जब लड़की के घर में सामान मांगने गए तो उसके परिवार वालों ने अभद्रता कर उन्हें भगा दिया। कई बार मांगने पर भी सामान वापस नहीं किया। जिसके बाद पीडि़त दंपति फ्राइडे को एसपी क्राइम से मिलने पहुंचे। ज्ञानेन्द्र ने बताया कि बैग में जो सामान था वो नहीं चाहिए बस पत्‍‌नी के हाथ का बनाया हुआ स्वेटर और टैब दिलवा दें। एसपी क्राइम ने बारादरी पुलिस को पीडि़त परिवार की मदद करने के निर्देश दिए हैं।