- नगर आयुक्त ने कहा, बिलों में अगर को कमी है तो हर हाल में होगी दूर

- संयुक्त व्यापार मंडल के शिष्टमंडल ने नगर आयुक्त से की मुलाकात

बरेली : संयुक्त व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल ट्यूजडे को नगर आयुक्त अभिषेक आनंद से मिला। उन्होंने नगर निगम के टैक्स अभियान के तहत व्यापारियों पर हो रही कार्रवाई का विरोध जताया और प्रतिष्ठान सीलिंग नहीं करने की मांग की। इस पर नगर आयुक्त ने स्पष्ट तौर पर कहा, अगर टैक्स जमा नहीं है तो जरूर कार्रवाई होगी।

तुरंत सही होंगे बिल

व्यापारियों की मांग पर नगर आयुक्त ने उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए निगम कार्यालय में कर्मचारी हर वक्त मौजूद रहने की बात कही। बताया कि कर्मचारी गलत बिलों को तुरंत सही करके उन्हें देंगे। सीलिंग की कार्रवाई के लिए बोले, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। हर साल टैक्स जमा नहीं करने पर कार्रवाई होती है। फिर भी उन्होंने अगले वित्तीय वर्ष से इसपर विचार करने का आश्वासन दिया। अप्रैल से नोटिस के साथ बिल भी भेजा जाएगा। इस दौरान अमित भारद्वाज, सोनू अग्रवाल, देवेंद्र जोशी, विशाल मेहरोत्रा, रामकृष्ण शुक्ला, जीत देवनानी, अमरजीत सिंह, दीपक द्विवेदी, राजेश अग्रवाल, दानिश जमाल आदि शामिल रहे।

बड़ा बाजार में नोकझोंक

नगर निगम की टीम ने ट्यूजडे को शहर में अभियान चलाकर करीब तीस लाख रुपये बकाया टैक्स जमा कराया। बड़ा बाजार में टीम का मुचैटा व्यापारियों से हो गया। टीम कांशीनाथ ज्वैलर्स के सामने गली में दुकानें सील करने पहुंची। सूचना पर शोभित सक्सेना, विकास अग्रवाल, रामकृष्ण शुक्ला समेत कई व्यापारी वहां पहुंच गए। व्यापारियों ने दुकानों को सील करने का नियम व नोटिस दिखाने को कहा। इस पर अधिकारी व कर्मचारी सकपका गए। तब व्यापारियों से उनकी काफी नोकझोंक हुई। इस पर टीम बिना कार्रवाई लौट गई।