- बच्चे के झगड़े में बीच बचाव करने आया था सिपाही

- पिता पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया केस, आरोपी युवक गिरफ्तार

LUCKNOW : नाका के दुर्विजयगंज में एक युवक ने एक बच्चे के साथ मारपीट की। बच्चे की शिकायत पर जब सिपाही वहां पहुंचा तो आरोपी युवक सिपाही से उलझ गया और उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। मामले में नाका पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पिता अभियोजन मुख्यालय में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत हैं।

सिपाही के साथ दबंग युवक ने की मारपीट

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने बताया कि मंगलवार शाम नाका कोतवाली में तैनात सिपाही मनोज कुमार रेसर 6 बाइक से गश्त कर रहा था। इस बीच वह जब झंडे वाला पार्क के पास पहुंचा तो अंश नाम का एक बच्चा सिपाही के पास आया और बताया कि दुर्विजयगंज निवासी रितिक नाम के एक युवक ने उसके साथ मारपीट की है। सिपाही बच्चे को साथ लेकर रितिक के घर पहुंचा और मारपीट के बारे में पूछताछ करने लगा। बस इसी बात पर रितिक भड़क उठा और सिपाही से उलझ गया। आरोप है कि रितिक ने बीच सड़क पर सिपाही के साथ मारपीट की और अपने पिता अनिल के अभियोजन मुख्यालय में तैनात होने की धमकी दी। सिपाही के साथ मारपीट कर आरोपी वहां से भाग निकला।

पुलिस ने पिता को बचाया

इसके बाद सिपाही मनोज थाने आया और सारी बात इंस्पेक्टर को बताई। सिपाही मनोज ने पिता व पुत्र दोनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रितिक और उसके पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है, लेकिन रितिक के पिता अभियोजन मुख्यालय में बड़े बाबू हैं इस पर पुलिस ने पूरे मामले से उनको बचा लिया। मामले में इंस्पेक्टर नाका का कहना है कि रितिक के पिता मारपीट के दौरान बेटे को हटा रहे थे।