कानपुर। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना वैसे तो अपने खेल को लेकर चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने सुर्खियां बटोरी हैं अपनी वायरल तस्वीर को लेकर। दरअसल सोशल मीडिया पर मंधाना की एक फोटोशाॅप तस्वीर चर्चा का विषय बनी है। इस तस्वीर में छेड़छाड़ कर मंधाना की आंखो में काजल और होंठ पर लिपस्टिक लगाई गई है, जबकि वह इंडियन जर्सी में हैं। यही नहीं स्मृति मंधाना का रंग भी गोरा किया गया।

क्रिकेटर स्मृति मंधाना की लिपस्टिक और काजल वाली फोटोशाॅट तस्वीर वायरल,भड़के फैंस

तस्वीर देख भड़के फैंस

भारत की 23 साल की बल्लेबाज स्मृति मंधाना की फोटोशाॅप तस्वीर देख फैंस भड़क गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस हरकत की काफी निंदा की। कुछ लोगों का कहना है कि, खेल में खूबसूरती नहीं टैलेंट देखा जाता है। वहीं अन्य यूजर्स का कहना है कि, भारतीय खिलाड़ी की तस्वीर के साथ ऐसी हरकत करना सही नहीं।

क्रिकेटर स्मृति मंधाना की लिपस्टिक और काजल वाली फोटोशाॅट तस्वीर वायरल,भड़के फैंस

भारत की स्टार बल्लेबाज हैं मंधाना

बाएं हाथ की भारतीय महिला बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। पिछले छह सालों में मंधाना ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 51 वनडे मैच खेले जिसमें 43.08 की औसत से 2025 रन बनाए। यही नहीं वनडे में इस खिलाड़ी के नाम 4 शतक और 17 अर्धशतक भी दर्ज हैं। वहीं टी-20 की बात करें तो मंधाना ने 65 मैच खेलकर 1444 रन अपने नाम किए, इसमें 14 हाॅफसेंचुरी भी शामिल हैं। जबकि टेस्ट मैचों में मंधाना को सिर्फ दो बार मौका मिला इसमें मंधाना ने कुल 81 रन बनाए।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk