ALLAHABAD: उचक्कों ने मंगलवार को चौफटका पर एक महिला के गले से चेन उड़ा दी तो पोलो ग्राउंड के पास रेल कर्मचारी का सेलफोन छीन लिया। चौफटका के रहने वाले राकेश की पत्‍‌नी मालती शाम को अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए सुलेमसराय जा रही थीं। वह टेंपो पकड़ने के लिए क्रासिंग को पार करने जा रही थीं कि तभी बाइक से दो युवक आए और उसके गले से चेन छीनकर सुलेमसराय की ओर भाग निकले। उन्होंने पुलिस को खबर दी। रेलवे में चीफ हेल्थ इंस्पेक्टर ज्ञानेश कुमार राय मंगलवार रात अपनी पत्‍‌नी के साथ पैदल ही थार्नहिल रोड पर साई मंदिर दर्शन को गए थे। वह पानी टंकी के पास रेलवे कालोनी में रहते हैं। वह पैदल ही पत्‍‌नी के साथ घर की ओर लौट रहे थे। रात 8.30 बजे के आसपास दो बदमाश बाइक से आए और उनका सेलफोन छीनकर भाग निकले।

पकड़ी गई उचक्कियां

कर्नलगंज एरिया के कटरा काली माई मंदिर में मंगलवार शाम दो महिलाओं को पकड़ लिया गया। शक था कि दोनों ने एक सेना अफसर की पत्‍‌नी का पर्स उड़ा दिया। दोनों को पकड़कर थाने लाया गया लेकिन बरामदगी नहीं हो सकी। बाद में पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

सरकारी जमीन पर कब्जा, एफआईआर

कैंट एरिया के ढोली के रहने वाले शिवराम यादव ने सरकारी जमीन पर कब्जा जमा लिया है। उसके खिलाफ सदर तहसील के राजस्व निरीक्षक रमेश शुक्ला ने कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी।