नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बना रहे सॉक्स ब्रांड बलेंजिया (Balenzia) का लगातार विस्तार हो रहा है। ऐसे में कंपनी ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी स्थित सेलेक्ट सिटीवॉक में अपना नया स्टोर खोला। उन्नत और उत्कृष्ट डिजाइन वाले इस स्टोर में आपको अलग-अलग तरीके के सॉक्स का पूरा कलेक्शन देखने को मिलेगा।

एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर से ग्राहकों में खुशी की लहर
बता दें कि कंपनी ने ऑफलाइन विस्तार रणनीति के तहत सेलेक्ट सिटीवॉक में स्टोर खोला है। साथ ही कंपनी भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को और भी ज्यादा मजबूत करना चाहती है। बलेंजिया के स्ट्रेटजी हेड श्रुति गुप्ता ने नए स्टोर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मैं सेलेक्ट सिटीवॉक में हमारे एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। हम देश में अपने 11वें और दिल्ली में दूसरे स्टोर के लॉन्च से काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने कहा कि सही मायने में यह लॉन्च कंपनी के विस्तार की निरंतरता और सफलता को दर्शाता है साथ ही रिटेल मार्केट की रणनीति के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को चित्रित करता है। उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी कैजुअल, फॉर्मल इत्यादि तरह के सॉक्स की एक अविश्सनीय रेंज को दर्शाती है। कोरोना काल में भी कंपनी को उपभोक्ताओं का बढ़-चढ़कर प्यार मिला और कंपनी का ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट मजबूत हो रहा है। ऐसे में कंपनी उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रोडक्ट्स का लगातार विस्तार कर रही है।

इन माध्यमों से खरीद सकते हैं बलेंजिया के प्रोडक्ट्स
बलेंजिया के EBO नई दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, सूरत, कानपुर और लुधियाना में मौजूद हैं। इसके अलावा इस ब्रांड के सॉक्स को बलेंजिया की वेबसाइट (www.balenzia.com)के अलावा एमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, एजियो, टाटा क्लिक, स्नैपडील, नायका समेत अन्य ऑनलाइन पोर्टल्‍स से खरीदा जा सकता है। कंपनी उन्नत फाइबर युक्त मटेरियल के साथ प्रोडक्ट को तैयार करती है, जो पैरों में आसानी से फिट हो जाते हैं और आरामदायक महसूस होते हैं। उन्नत डिजाइन, स्टाइल और रंग वाले प्रोडक्ट्स की बदौलत कंपनी भेड़चाल से अलग रहती है। उच्च मानकों में खरे उतरने वाले इन सॉक्स को विशेष कारखानों में तैयार किया जाता है। इसके लिए कंपनी ने विशेष तरह का कार्यबल को भी नियुक्त किया है। साथ ही कंपनी इन लोगों को उनका उचित मानदेय उपलब्ध कराती है ताकि प्रोडक्ट्स अच्छी कामकाजी परिस्थितियों में तैयार हों।

Business News inextlive from Business News Desk