दुपट्टा गिर जाता है

फिल्म के एक सीना में देखा जाता है कि रानी का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण अपने हाथ में पूजा की थाली लेकर आती है और जैसे ही राजा का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर के पास पहुंचती है तो राजा उनका एक हाथ पकड़ लेते हैं। इसी दौरान रानी के कंधे से दुपट्टा गिर जाता है। लेकिन अगले ही सीन में देखा जाता है कि ये दुपट्टा फिर से उनके कंधे पर होता है, जबकि रानी के एक हाथ में थाली होती है और दूसरा हाथ राजा ने पकड़ रखा होता है।

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?

See Also

लड़ाई के बीच का सीन

इस फिल्म के एक सीन में देखा जाता है कि जब खिलजी (रणवीर सिंह) एक गोल अखाड़े में कुश्ती करता है, तब ऊपर से देखा जाता है कि अखाड़े के चारों तरफ काफी भीड़ है, लेकिन जब नीचे दोनों लड़ते हैं तो मुश्किल से दो लाइन में ही लोग नजर आते हैं। इसे फिल्म की बड़ी चूक कह सकते हैं।

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?

नकली फूल सूंघता खिलजी

इस फिल्म के एक सीन में देखा जाता है कि अलाउद्दीन खिलजी कुर्सी पर बैठा होता है और उसके हाथ में कमल का फूल होता है, जिसे वो लगातार सूंघता है। लेकिन ध्यान से देखने पर यह साफ़ पता चलता है कि ये कमल का फूल नकली है।

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?गुलाल का रंग

एक सीन में देखा गया है कि रानी हाथ में गुलाल की थाली लेकर राजा के पास आती हैं। इस थाली में रखे गुलाल से हाथ रंगने के बाद राजा कपड़े पर कई बार अपने हाथ छापते हैं, लेकिन अगर ध्यान से देखा जाये तो थाली में गुलाल सूखा होता है तो इतने सारे हाथ के छापे वो कैसे लगा सकते हैं।

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?मीट खाता खिलजी

इस फिल्म के एक सीन में देखा गया है कि खिलजी कच्चा मांस खाता है। लेकिन अगर ध्यान से देखा जाये तो वे मांस खाता जरूर है पर मांस का साइज खाने के बाद भी उतना ही रहता है।

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?

दीपिका के बाल आगे पीछे

फिल्म के एक सीन में देखा जाता है कि जब रानी राजा के पास दौड़कर आती हैं तो उनके बाल पीछे होते हैं, लेकिन अगले ही सीन में उनके बाल आगे नजर आते हैं।  

फिल्म 'पद्मावत' की इन गलतियों पर आपकी नजर पड़ी या नहीं?

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk