बीवी व उसके भाई के साथ मिलकर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की

PRAYAGRAJ: यदि बेटा ऐसा हो तो इस दुनिया में बे-औलाद ही अच्छा रहता. शायद यही अंतिम शब्द होंगे उस पिता के जिसने गुरुवार को बेटे, बहू और बहू के भाई की पिटाई से घायल होकर एसआरएन में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने बेटे, बहू और बहू के भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

बहू लेकर आई बैट

घूरपुर के बुदावां निवासी इस्तियाक अहमद के तीन पुत्र व एक पुत्री है. पुलिस के मुताबिक किसी बात पर 12 मार्च दिन मंगलवार को इश्तियाक और उसके पुत्र इमरान में कहासुनी हुई. उस वक्त इश्तियाक के दो अन्य बेटे बाहर गए हुए थे. अचानक बाप-बेटे में हाथापाई शुरू हो गई तो इमरान की पत्नी अपने भाई के साथ घर के अंदर से हाथ में बैट लेकर बाहर आई. इमरान ने उसके हाथ से बैट ले लिया और पिता को पीटने लगा. उसके साथ बीवी तौसीफ व उसके भाई इरफान ने भी बुजुर्ग को पीटा.

बुरी तरह घायल हो गया

तीनों की पिटाई से इश्तियाक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस बीच आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इश्तियाक को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान गुरुवार को इश्तियाक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसओ घूरपुर ने बताया कि मामले में मृतक के चाचा की तहरीर पर उसके बेटे इमरान, बहू तौसीफ व साले इरफान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.