- पिता की हत्या कर फेंकी डेड बॉडी

- टीपी नगर में कारोबार करते थे घनश्याम

- संत कबीर नगर के बखिरा में मिली डेड बॉडी

GORAKHPUR: गलत संबंधों के शक में इकलौते बेटे ने ट्रांसपोर्टर पिता की जान ले ली। बाप का गला घोंटकर बेटे ने उसकी डेड बॉडी संतकबीर नगर जिले के बखिरा में फेंक दी। शनिवार को बहू ने ससुर के कत्ल की सूचना पुलिस को दी। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बहू ने दी हत्या की सूचना

शनिवार की सुबह एक महिला दो बच्चों के साथ बेलीपार थाना पहुंची। उसने खुद को विजय लक्ष्मी बताते हुए पति पर ससुर की हत्या करने का आरोप लगाया। कहा कि उसके पति बबलू उर्फ देवेंद्र ने ससुर घनश्याम ओझा का मर्डर करके डेड बॉडी को कहीं फेंक दिया है। सूचना से हरकत में आई पुलिस ने महिला के पति को दबोच लिया। पूछताछ में वह पुलिस को काफी देर तक घुमाता रहा, लेकिन बाद में उसने मर्डर की कहानी बता दी।

पिता-पुत्र के बीच था विवाद

बेलीपार के डंवरपार निवासी घनश्याम ओझा ट्रांसपोर्ट नगर में कॉम्पलेक्स बनवाया है। घनश्याम का इकलौता बेटा बबलू उर्फ देवेंद्र बैंकॉक में रहकर कमाता था। दो बेटियों बेबी और गुडि़या की शादी हो चुकी है। कुछ माह पहले बबलू घर आया है। घनश्याम, उनका बेटा, बहू विजय लक्ष्मी और उसके दो बेटे सुयश और गोलू मकान पर रहते थे। बैंकॉक में रहने वाले बबलू को पिता के चरित्र पर शक था। टीपी नगर के कॉम्पलेक्स का हर माह दो लाख रुपया किराया आता है। वह कमाई घनश्याम अपनी एक बेटी को दे देते थे। इसको लेकर बेटा अपने पिता से नाराज रहने लगा।

गाड़ी से ले गया डेड बॉडी

पिता-पुत्र के बीच तकरार की बात आम हो गई थी। विजय लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि छह मार्च को उसके ससुर और पति टीवी देख रहे थे। तभी दोनों के बीच कहासुनी हुई। बीच बचाव करके वह बच्चों के साथ कमरे में चली गई। भोजन पकाकर वह ससुर को देने गई तब हत्या की जानकारी मिली। पति ने धमकाया कि किसी को बताया कि उसकी भी जान ले लेगा। गाड़ी में लादकर डेड बॉडी को उसने कहीं फेंक दिया। शुक्रवार की रात मौका पाकर विजय लक्ष्मी घर से निकली। एक परिचित महिला के घर रात में पनाह ली। रात गुजारकर वह किसी तरह शनिवार को बेलीपार थाने पहुंची।

बखिरा में मिली डेड बॉडी

आरोपी से पूछताछ में पता लगा कि उसने बखिरा में डेड बॉडी फेंकी थी। मंगलवार को बखिरा पुलिस ने सड़क किनारे लावारिस हाल डेड बॉडी बरामद की। शनिवार को पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए संतकबीर नगर भेज दिया। उसकी पहचान घनश्याम ओझा के रूप में हुई। मुकदमा दर्ज करके बखिरा पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई।

बखिरा में मिली डेड बॉडी की पहचान घनश्याम ओझा के रूप में हुई। उनकी बहू ने अपने पति पर ससुर की हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

गौरव सिंह, एसओ, बेलीपार