धनबाद: घरेलू विवाद में एक मां द्वारा दो अन्य महिलाओं के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 17 वर्षीय कृष्णा सिंह का शव बाघमारा थाना क्षेत्र के भीमकनाली में बीती रात झाडि़यों में बेहोशी की हालत में मिला। स्थानीय प्रशासन की मदद से उसे पीएमसीएच भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने कहा कि मामला हत्या का है और मां सरस्वती देवी द्वारा ही हत्या की गयी है। जांच जारी है। फिलहाल आरोपी महिला फरार है, लेकिन जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

क्या है मामला

शव को बाघमारा थाना लाने के बाद घटना की जांच में जो बात सामने आई, वो चौंकाने वाली थी। मृतक की बहन की मानें तो कृष्णा सिंह अपने घर से अपनी मां के साथ कहीं गया था। वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा, जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना उसकी बहन को दी। बहन ने आकर उसकी खोजबीन शुरू की तो उसे जंगल में बेहोशी की हालत में पाया गया। बताया जाता है कि कृष्णा सिंह के घर में हमेशा विवाद होता था, इस कारण युवक के काफी देर से गायब होने की सूचना लोगों ने उसकी बहन को दी। भाई की खोजबीन करते हुए बहन जब जंगल में गयी तो देखा कि उसकी मां और दो औरतें उसके साथ मारपीट कर रही हैं। उसे आता देख तीनों फरार हो गईं।

डीएसपी ने शुरू की जांच

पीएमसीएच में मौत होने के बाद कृष्णा सिंह के शव को बाघमारा थाना लाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल भी बाघमारा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली। डीएसपी घटना की जानकारी लेने के बाद मौका-ए-वारदात पर भी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।