कानपुर। मी टू मूवमेंट में बॉलीवुड के लोगों पर आरोप लग चुके हैं।इनमें म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का नाम भी शामिल है। इसी आरोप के चलते अनु को एक सिंगिंग शो के पिछले सीजन में जज के स्थान से हटा दिया गया था। उन पर सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित ने साल 2018 में मी टू मूवमेंट के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब एक साल बाद ही अनु की इस शो के नए सीजन में वापसी हो रही है। इस बात से ही सोना भड़की हुई हैं।



सोशल मीडिया पर जताया गुस्सा
इस घटना पर सोना ने ट्वीट करके गुस्सा जाहिर किया है। एक टीवी चैनल का अपने सिंगिंग रियल्टी शो में अनु को दोबारा बुलाना उन्हें बिलकुल रास नहीं आया है। सोना के मुताबिक ये काम उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं। उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा है कि चूहा गटर में वापस आ चुका है।



कई लोगों ने लगाया था आरोप
सोना ही नहीं अन्य महिलाओं ने भी अनु पर शोषण के आरोप लगाये थे। इनमें सिंगर श्वेता पंडित का तो कहना था कि वे महज 15 साल की थीं तो अनु मलिक ने उनसे एक गाने के बदले अनुचित मांग की थी। साथ ही अलीशा चिनॉय भी अनु के खिलाफ इन बातों को सच बता चुकी हैं।

 


शूट किया प्रोमो
इस बीच खबर है कि अनु मलिक ने शो का प्रोमो शूट कर लिया है। शो में उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी हैं। मिड डे की खबर के अनुसार शो के मेकर्स और चैनल ने अनु मलिक को बतौर जज वापस लाने का फैसला किया क्योंकि उनकी शेर - शायरी से शो की पहचान बनती है। उन्होंने साल 2004 में शुरू हुए इस शो के हर सीजन को जज किया है। इस बारे में  अनु ने कोई बयान नहीं दिया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk