मुंबई (मिड-डे)। पिछले दिनों बीएमसी की ओर से प्रपोज्ड मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए मुंबई के आरे कॉलोनी से 2,700 पेड़ काट दिए गए। पर्यावरण के नाम पर इस चोट के खिलाफ मुंबईकर्स की ओर से कैंपेन चलाया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आगे बढ़कर इस कैंपेन को प्रमोट किया। वहीं अब इंडस्ट्री की दबंग गर्ल भी पर्यावरण को लेकर चलाए जा रहे इस कैंपेन के साथ स्ट्रॉन्गली खड़ी हो गई हैं।    

श्रद्धा के मैसेज को किया फॉलो

इस बारे में मिड-डे से खास बातचीत में सोनाक्षी ने बताया कि श्रद्धा ने मुझे मैसेज किया और कहा कि अब जब भी कभी वह आरे की ओर जाएं तो उनको बहुत खुशी होगी, अगर वह भी उन लोगों का कैपेंन ज्वाइन करेंगी। सोनाक्षी ने कहा कि वह जितना हो सकेगा, अपनी कैपेसिटी के हिसाब से उतना इस कैंपेन का हिस्सा बनेंगी। इसी के साथ अब हम अपने कलीग्स के बीच भी इसको लेकर मैसेजे स्प्रेड कर रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस कैंपेन का हिस्सा बनें।

See Also

कैसी दिखती हूं, नहीं लेती टेंशन, दिखावा मेरे प्रोफेशन का एक पार्ट है : श्रद्धा

सोनाक्षी ने कही बड़ी बातें

वहीं अब सोनाक्षी के इस स्टेप को लेकर उनकी खूब वाहवाही हो रही है। ऐसे में सोना का कहना है कि ये वाकई बेहद शर्मनाक है कि जहां एक ओर इस समय ज्यादा से ज्यादा प्लांट्स लगाने के मैसेज लोगों तक पहुंचाए जा रहे हैं, वहां बीएमसी ने एक साथ इतने सारे पेड़ों को काट डाला। उन्होंने कहा कि वह उन लोगों की बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हैं, जो इस कैंपेन के सपोर्ट में आगे आए हैं।

hitlist@mid-day.com

'बाहुबली' के डायरेक्टर ने पहले ही बता दी थी 'साहो' में ये कमी, उम्मीद के मुताबिक बिजनेस में हुई फेल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk