feature@inext.co.in

KANPUR: आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित स्टारर मूवी कलंक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है। इस मूवी को क्रिटिक्स और ऑडियंस, दोनों से ही ठंडा रिस्पांस मिला है। अपनी रिलीज के शुरुआती छह दिनों में यह मूवी सिर्फ 66 करोड़ रुपए ही जुटा पाई और इसकी रिफ्तार भी धीमी पड़ती जा रही है। मूवी की स्टारकास्ट को इसके फेलियर से तगड़ा झटका लगा है।

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं चीजों को कंट्रोल करने के बारे में नहीं सोचती,हाथ में हैं ये फिल्में

See Also

कहा 'जो कंट्रोल में नही वो नहीं सोचती'

हाल ही में जब इसको लेकर सोनाक्षी से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मेरे कंट्रोल में नहीं है, मैं इसको लेकर बहुत ज्यादा परेशान नहीं होती हूं। मैं हमेशा उम्मीद करती हूं कि मेरी मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करे पर मेरी बदकिस्मती है कि कुछ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया है। पर मूवीज के फेलियर से मैं उम्मीद नहीं छोड़ती हूं। मैं हमेशा अपने काम को बेहतरीन तरीके से पूरा करने की कोशिश करती हूं।'

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं चीजों को कंट्रोल करने के बारे में नहीं सोचती,हाथ में हैं ये फिल्में

सोनाक्षी बोलीं, 'जल्द शादी करेंगी', वरुण धवन को दी लड़के वालों की ये जिम्मेदारी

'कलंक' की वजह से फिर साथ आए एक्स लवर्स आलिया-सिद्धार्थ, जानें दोनों के बीच हुई क्या बात

सिर्फ अपनी एक्टिंग पर करती हैं फोकस

सोनाक्षी ने आगे कहा, 'मैं बहुत सोच-समझकर मूवीज सेलेक्ट करती हूं पर बॉक्स ऑफिस मेरे कंट्रोल में नहीं है। एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरा अपनी एक्टिंग पर पूरा कंट्रोल रहता है। जिन चीजों पर मेरा कंट्रोल नहीं है, उनके बारे में मैं ज्यादा नहीं सोचती।' बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों दबंग 3 मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास मिशन मंगल, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी मूवीज भी हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk