कानपुर। फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मम्मी और फिल्ममेकर महेश भट्ट की वाइफ वेटेनर एक्ट्रेस सोनी राजदान का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंगलवार को किए इस ट्वीट में सोनी ने खुलासा किया है कि जब वे अपने सेकेंड बेबी से प्रेग्नेंट थीं जो कि आलिया थी, तो उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ढेर सारी सिगरेट पी थीं। सोनी का कहना है कि उनको उस समय मालूम नहीं था कि वो प्रेग्नेंट हैं।सोशल मीडिया पर 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सोनी ने इसकी जानकारी दी। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त और श्रीदेवी के साथ काम किया था।

See Also



एक शॉट के लिए पी सिगरेट
आलिया की मदर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और 'गुमराह' की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके कैप्शन में सोनी ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक इस फिल्म में मुझे काफी तारीफ मिली थी। श्रीदेवी के साथ काम करना मुझे बहुत अच्छा लगा। उस समय की कुछ अच्छी यादें।उस समय मैं प्रेग्नेंट थी और मुझे इसके बारे में पता नहीं था।एक सीन के दौरान मुझे कई सारी सिगरेट पीनी पड़ीं।'

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने क्यों फूंक डाली इतनी सारी सिगरेट

हाल में रिलीज हुई है एक फिल्म
सोनी राजदान की इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। हांलाकि सोनी अब फिल्मों में कम नजर आती हैं पर हाल ही में उनकी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई, लेकिन सोनी की एक्टिंग सभी को काफी पसंद आयी थी। सोनी टीवी शोज में भी काम करती रही हैं।वे नाइंटीज के फेमस टीवी सीरियल 'बुनियाद' में भी काम कर चुकी हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk