मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और कोविड के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने का आग्रह किया है। उन्होंने अपने फोन की एक स्क्रीन रिकॉर्डिंग पोस्ट की जिसमें दिखाया गया है कि एक्टर के पास लोगों के मदद वाले इतने मैसेज आ रहे कि, वह सबको पढ़ भी नहीं पा रहे। सोनू ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उसमें साफ दिख रहा कि एक सेकेंड में न जाने कितने मैसेज आ चुके, ऐसे में वह जितना संभव हो सकता है उनकी मदद करने में लगे हैं।

सोनू को चाहिए मदद में सहयोग
सोनू कहते हैं कि वह अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्टर ने लिखा, "जिस गति से हमें देश भर से मैसेज मिलते हैं। सभी तक पहुंचने के लिए मेरी पूरी कोशिश है। हर कोई कृपया आगे आएं। हमें अधिक मदद करने वाले हाथों की आवश्यकता है। हम अपनी क्षमता से बढ़कर काम कर रहे हैं।'

मजदूरों के बन चुके मसीहा
एक्टर ने कुछ समय पहले कोविड को मात दी है। वायरस से उबरते ही वह लोगों की मदद करने के लिए वापस आ गए। सोनू को मुख्यमंत्री अमरिंदर ने पंजाब के कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया था। बता दें पिछले साल, लॉकडाउन के दौरान, सोनू ने हजारों प्रवासियों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद की। उन्होंने बेरोजगारों को ई-रिक्शा भी प्रदान किया और रोजगार के तमाम साधन उपलब्ध करवाए।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk