-पोस्टमार्टम हाउस व गांव में बवाल को देखते हुए भारी पुलिस बल रहा तैनात

-गांव में बॉडी पहुंचते ही परिवार व रिश्तेदारों में हत्यारोपियों के प्रति दिखा आक्रोश

ALLAHABAD: गम और गुस्से के बीच शुक्रवार को 12 वर्षीय फैजान को अंतिम विदाई दी गई। गौरतलब है कि क्रिकेट मैच को लेकर हुए विवाद के बाद झूंसी के कनिहार लंगड़ीपुर गांव के बारह वर्षीय फैजान की गुरुवार को हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम हो गया। इस दौरान परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस में पुलिस फोर्स लगाई गई थी। गांव में भी तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस तैनात थी।

उधर पुलिस ने घटना के बाद ही हत्यारोपियों में से अमित व सुशील को हिरासत में ले लिया था। जबकि अन्य फरार अभियुक्तों की तलाश में पुलिस देर रात तक कई स्थानों पर दबिश देती रही लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया।

कई स्थानों पर दबिश

फैजान की हत्या के बाद पुलिस ने आनन-फानन में दो आरोपी अमित व सुशील को उनके गांव से दबोच लिया। जबकि अन्य फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने घर और उनके रिश्तेदारों के यहां दबिश दी मगर एक भी आरोपी नहीं मिला। वहीं पुलिस ने फरार आरोपियों में से कुछ के घर वालों को पूछताछ के लिए थाने पर लाई है। परिवार के अलावा कुछ अन्य लोगों को भी बैठाकर फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पोस्टमार्टम में निकली एक गोली

पोस्मार्टम हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक हमलावरों ने जिस असलहे से गोली मारी है। वह 32 बोर की पिस्टल की बताई गई है। हमलावरों ने फैजान के बाएं सीने में गोली मारी थी कि जिससे उसकी मौत हो गई। उधर दोपहर बाद फैजान की डेडबॉडी गांव पहुंची, तो मां शकीला बेगम व पिता निजामुद्दीन समेत भाई-बहनें उसकी लाश से लिपट कर चीख-चीखकर रोने लगे। वह हत्यारोपियों को कोस रहे थे, साथ ही पुलिस पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे।

आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की गई। कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा।

-सुनील कुमार सिंह, एसपी गंगापार