-बरेली सिटी से कासगंज जंक्शन के मध्य एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन से श्रद्धालु करेंगे सफर

<-बरेली सिटी से कासगंज जंक्शन के मध्य एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन से श्रद्धालु करेंगे सफर

BAREILLYBAREILLY:

कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए जाने में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल की तरफ से बरेली सिटी स्टेशन से कासगंज जंक्शन के मध्य एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलेगी। गंगा स्नान मेला स्पेशल पैसेंजर ट्रेन का संचालन ख्फ् नवम्बर को होगा।

इस समय होगी रवाना

इज्जतनगर मंडल के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि गंगा स्नान मेला स्पेशल ट्रेन संख्या 0भ्फ्क्ब् बरेली सिटी से सुबह 08: ब्भ् बजे, बरेली जं। से 09:0ख् बजे, रामगंगा ब्रिज से 09:क्ब् बजे, बमियाना से 09:फ्0 बजे, मकरन्दपुर 09:फ्9 बजे, करतौली हाल्ट से 09:ब्9 बजे, घटपुरी से 09:भ्8 बजे, मल्लन नगर हाल्ट से क्0:0ब् बजे, बदायूं से क्0:ख्भ् बजे, शेखूपुर से क्0:फ्क् बजे, उझानी से क्0:भ्ख् बजे, बितरोई से क्क्:08 बजे, कछला हाल्ट से क्क्:क्ब् बजे, कछला ब्रिज हाल्ट से क्क्:ख्0 बजे, मानपुर नगरिया से क्क्:फ्भ् बजे, सोरो शूकर क्षेत्र से क्क्:ब्भ् बजे, गंगा गढ़ हाल्ट से क्क्:भ्क् बजे, कासगंज सिटी से क्ख्:00 बजे प्रस्थान कर कासगंज जं। पर दोपहर क्ख्:फ्0 बजे पहुंचेगी।

कासगंज से क्भ्:00 बजे वापसी

मेला स्पेशल ट्रेन वापसी में गंगा स्नान मेला विशेष सवारी गाड़ी संख्या 0भ्फ्क्फ् कासगंज जं। से क्भ्:00 बजे, कासगंज सिटी से क्भ्:क्भ् बजे, गंगा गढ़ हाल्ट से क्भ्:ख्ख् बजे, सोरों शूकर क्षेत्र से क्भ्:फ्ख् बजे, मानपुर नगरिया से क्भ्:ब्9 बजे, कछला ब्रिज हाल्ट से क्म्:00 बजे, कछला हाल्ट से क्म्:0भ् बजे, बितरोई से क्म्:क्भ् बजे, उझानी से क्म्:फ्ख् बजे, शेखूपुर से क्म्:ब्क् बजे, बदायूं से क्म्:भ्ख् बजे, मल्लन नगर हाल्ट से क्7:0क् बजे, घटपुरी से क्7:क्ख् बजे, करतौली हाल्ट से क्7:ख्0 बजे, मकरन्दपुर क्7:फ्ख् बजे, बमियाना से क्7:भ्0 बजे, रामगंगा ब्रिज से क्8:क्ख् बजे, बरेली जं। से क्8:फ्भ् बजे छूटकर बरेली सिटी क्8:भ्भ् बजे पहुंचेगीे।