68वीं यूपी पुलिस वार्षिक फुटबाल प्रतियोगिता

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: 68वीं यूपी पुलिस वार्षिक फुटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन गोरखपुर जोन ने मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की तो वाराणसी तो मैच जीतने के लिए संघर्ष करना पड़ गया।

4-0 से मिली गोरखपुर को जीत

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर खेले गए मैच में गोरखपुर जोन ने प्रयागराज को 4-0 से धो दिया। टीम के लिए पहले हॉफ के सातवें मिनट में नीलेश सिंह ने खाता खोला। दूसरे हाफ के 40वें व 55वें मिनट में मोहम्मद अली ने गोल ठोंका। 68वें मिनट में दीपक ने गोल करके टीम को जीत दिला दी।

वाराणसी जोन ने 2-1 से मारी बाजी

विश्वविद्यालय ग्राउंड पर ही दूसरे मैच में वाराणसी ने मेरठ जोन को 2-1 से मात दी। मेरठ की तरफ से जर्सी नम्बर 7 पहने हुए इमरान सलमानी ने 13वें मिनट में गोल किया। पहले हाफ में यही अंतर बना रहा। वाराणसी जोन की तरफ से सलाउद्दीन ने दूसरे हाफ के 9वें और 20वें मिनट में गोल करके टीम को बढ़त दिला दी। यही फाइनल स्कोर बन गया।

यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर खेले गये तीसरे मैच में रेडियो जोन ने आगरा को 3-0 से हराया। रेडियोज जोन के 58 वर्षीय खिलाड़ी पीपी गौरंग ने 9वें ही मिनट में पहला गोल किया। पहले हाफ के 42वें और दूसरे हाफ के 7वें मिनट में सुशील कुमार ने गोल करके टीम को एकतरफा जीत दिला दी। चौथा मैच कानपुर और बरेली जोन के बीच खेला गया। इसमें बरेली ने 2-0 से जीत दर्ज की। बरेली के लिए संदीप कुमार ने 13वें मिनट में पहला और 17वें मिनट में यदुवीर ने दूसरा गोल किया।