- तीन दिन चले ट्रायल के बाद एडमिशन की लिस्ट जारी

- कबड्डी व बालीवाल में सबसे अधिक खिलाड़ी निकले

Meerut: सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबद्ध कॉलेजों में सेशन ख्0क्ब्-क्भ् के लिए एडमिशन प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। वहीं अब केवल स्पो‌र्ट्स कोटे के कैंडीडेट्स के एडमिशन होने हैं। जिनको ट्रायल के लिए बुलाया गया था। तीन दिन तक चले ट्रायल के बाद यूनिवर्सिटी ने कैंडीडेट्स की लिस्ट जारी कर दी। जिसमें 9फ् खिलाड़ी कैंडीडेट्स को एडमिशन के लिए चुना गया।

यह रहा सीन

एडमिशन के लिए चयनित 9फ् खिलाड़ी कैंडीडेट्स में सबसे अधिक कबड्डी और वॉलीबॉल में क्ब्- क्ब् खिलाड़ी चुने गए। इसके साथ ही बैडमिंटन में चार, हाकी में सात, हैंडबाल में चार, खोखो में पांच, फुटबाल में पांच, बास्केटबाल में छह, सॉफ्टबाल में एक, क्रिकेट में छह, आर्चरी में एक, शूटिंग में छह, कुश्ती में चार, जिमनास्टिक में चार, बाक्सिंग में दो, जूडो में तीन, एथलेटिक्स में चार खिलाडि़यों का नाम बीए, बीएससी, बीकाम, एमए, एमकाम, एलएलबी फ‌र्स्ट ईयर में प्रवेश के लिए हुआ है। इन सबका चयन एडेड कालेजों एडमिशन के लिए हुआ है।

-----------

एलएलबी की मेरिट हुई जारी

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: यूनिवर्सिटी ने बड़ी मुद्दत के बाद एलएलबी की पहली मेरिट जारी कर दी। मेरठ कालेज में क्क्ख्0 सीट में भ्9 स्टूडेंट्स ने एडमिशन ले लिया। जबकि एनएएस कालेज में ख्ब्0 सीट में पहले दिन कोई एडमिशन नहीं हुआ है। विश्वविद्यालय से जुड़े एडेड व राजकीय कालेजों में एलएलबी की ख्फ्80 सीट है। यूनिवर्सिटी ने सेल्फ फाइनेंस व प्रोफेशनल कालेजों की भी मेरिट जारी कर दी गई। जिनमें क्म् सितंबर से लेकर क्7 सितंबर की शाम चार बजे तक एडमिशन कनफर्म कराए जाएंगे।

यह रही मेरिट

मेरठ कालेज

सामान्य ओबीसी एससी एसटी

म्भ्.ख्7 भ्ब्.79 भ्भ्.ख्7 फ्7.7भ्

एनएएस कालेज

सामान्य ओबीसी एससी एसटी

70.9ब् म्7.म्ख् म्क्.भ्ख् फ्7.7भ्