- डिस्ट्रिक्ट के कई स्कूलों ने किया प्रतिभाग, स्टूडेंट्स ने दी रंगारंग प्रस्तुतियां

- अपर आयुक्त ने किया प्रतियोगिता का शुभारंभ, तीन दिन चलेगी प्रतियोगिता

बरेली : श्री गुलाबराय इंटर कॉलेज की ओर से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में 65वीं डिस्ट्रिक्ट लेवल एथलेटिक्स प्रतियोगिता का सेटर डे को आगाज हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ अपर आयुक्त प्रशासन अरुण कुमार ने किया। शुभारंभ के बाद शहर के गुरु नानक रिक्खी सिंह इंटर कॉलेज की स्टूडेंट्स ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर प्रतियोगिता को चार चांद लगा दिए। इसके बाद विभिन्न वर्गो की रेस, लंबी कूद और गोला फेंक प्रतियोगिता में खिलाडि़यों ने अपना हुनर दिखाया। इस मौके पर डीआईआएस राजभर, राजेश अग्रवाल, डॉ। एसपी पांडेय, आरएसओ विजय कुमार, हरिओम मिश्रा, डॉ। राजीव शर्मा, डॉ। विवेक मोहन सिंह, डॉ। मनोज सक्सेना और डॉ। सुरेश चंद्र तोमर आदि मौजूद रहे, संचालन डॉ। गोविंद दीक्षित ने किया।

600 और 800 मीटर रेस में फुरकान, रिंकी, निजामुद्यीन और विनीता फ‌र्स्ट रहीं। वहीं सौ मीटर रेस में अनुष्का को फ‌र्स्ट प्राइज मिला। जबकि गोला फेंक में आकाश और लक्ष्मी ने पहला स्थान मिला। साथ ही हाई जंप में पलक और मो। रफीक को फ‌र्स्ट प्राइज मिला। वहीं गोला फेंक

में संदीप कौर और अमित पहले स्थान पर रहे।

दौड़ा बाहरी छात्र तो हुआ हंगामा

800 मीटर जूनियर की हीट नंबर दो में इस्लामिया इंटर कालेज के छात्र विपिन गंगवार ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। विपिन को इस्लामिया कालेज की तरफ से प्रस्तुत कागजों में कक्षा नौ का छात्र दिखाया गया था। जबकि उसने वर्ष 2013 में इंटर पास कर चुका है। जिसके बाद उसे बाहर कर दिया।