कानपुर। अजीबोगरीब बॉलिग एक्शन के लिए कई गेंदबाजों ने क्रिकेट इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है। आप 1995-96 में दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर पॉल एडम्स का बॉलिंग एक्शन अभी नहीं भूले होंगे। बहरहाल अबू धाबी में खेली जा रही टी10 लीग में 24 वर्षीय श्रीलंकाई स्पिनर केविन कोत्थीगोडा का बॉलिंग एक्शन देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उनके बॉलिंग एक्शन का वीडियो जितनी तेजी से वायरल हो रहा है उतनी ही तेजी से लोग इस बारे में रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

बांग्ला टाइगर्स की ओर से खेल रहे
श्रीलंका के गॉल के रहने वाले केविन कोत्थीगोडा अबू धाबी टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स की ओर से खेल रहे हैं। उनके बॉलिंग एक्शन को 'फ्रॉग इन ए ब्लेंडर' नाम दिया गया है। उनके गेंदबाजी एक्शन की तुलना लोग पॉल एडम्स से कर रहे हैं। केविन श्रीलंकाई टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। उनके गेंदबाजी एक्शन पर लोग सोशल मीडिया पर यह कह रहे हैं।

करियर की शुरुआत
केविन ने पहली बार मलेशिया में 2017 में खेले गए अंडर17 अंडर-19 एशिया कप के दौरान चर्चा बटोरी थी। केविन श्रीलंका के गॉल के रहने वाले हैं। 4 अक्टूबर 1998 को गॉल में जन्मे इस श्रीलंकाई क्रिकेटर ने रिचमंड कॉलेज व महिंदा कॉलेज गॉल से कॉलेज की पढ़ाई की है। केविन ने अपने करियर की शुरुआत गॉल क्रिकेट क्लब के साथ की। उनके गेंदबाजी एक्शन पर ट्विटर एक यूजर ने यह मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

Posted By: Shweta Mishra

Cricket News inextlive from Cricket News Desk