शो के बारे में मीडिया से बात करते हुए प्रीति ज़िंटा ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई मज़ेदार बातें पता चलीं. उन्होंने बताया, "शो में शाहरुख़ ख़ान का इंटरव्यू करके मुझे पता चला कि वो रामलीला में बंदर बनते थे. ये इंटरव्यू मज़ेदार होने के साथ-साथ बहुत भावनात्मक भी था और शूटिंग के दौरान मेरी आंखें भर आईं थीं." उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार के साथ बात करना भी काफ़ी भावुक मौक़ा था.

प्रीति ने शो के बारे में बताया कि लोग अपने चहेते सितारों के बारे में उनकी फ़िल्मों के ज़रिए ही जान पाते हैं. इस शो में वो सितारों की असल शख़्सियत को लोगों के सामने पेश करने की कोशिश करेंगीं.

उन्होंने कहा, "हम इस शो में फ़िल्मी कलाकारों के कई सीक्रेट शेयर करेंगे. हां, लेकिन एक बात तय है. हमारा मक़सद किसी किस्म का स्कैंडल बनाना नहीं होगा. बस कुछ ऐसी बातें करेंगे जो अब तक इन सितारों के बारे में किसी को नहीं पता."

See Also

प्रीति ज़िंटा से जब पूछा गया कि कई बार जब पत्रकार उनसे निजी ज़िंदगी के बारे में सवाल पूछते हैं तो वो ख़ुद असहज हो जाती हैं और नो कमेंट कहकर चली जातीं हैं. ऐसे में क्या कभी इस शो में उन्होंने किसी कलाकार से ऐसा सवाल पूछा जिससे वो असहज हो गया हो.

इसके जवाब में उन्होंने कहा, "लोगों को कभी लक्ष्मण रेखा पार नहीं करनी चाहिए. लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए. जब तक आप ऐसा करेंगे तब तक लोगों को आपके सवालों से परेशानी नहीं होगी."

International News inextlive from World News Desk