हैदराबाद, (पीटीआई)। 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली की आने वाली मैग्नम ओपस फिल्म का टाइटिल राइज रोवर रिवोल्ट रखा गया है। जो RRR के नाम से फेमस हो रहा है। बुधवार को सामने आये इसके मोशन पोस्टर के साथ टाइटिल की जानकारी भी फिल्म के मेकर्स ने दी। इस अप कमिंग तेलुगु फिल्म में राम चरण और एनटीआर जूनियर लीड रोल निभा रहे हैं। ये एक एक्शन पीरियड फिल्म है।

फ्रीडम फाइट की कहानी

फिल्म के बारे में बताते हुए इसके ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर कहा गया कि ये 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर बेस्ड एक फिक्शनल स्टोरी है। इन दोनों के नाम अल्लुरी सीताराम राजू और कुमराम भीम होंगे। मोशन पोस्ट के साथ कैप्शन में फिल्म के ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि जब आग और पानी जैसी विरोधी पावर्स का फोर्स एक साथ आता है तो आपको एक हाई एनर्जी का आभास होता है।

घर पर लें फिल्म के प्रमोशन का मजा

फिल्म के बारे में राजामौली ने मंगलवार को कहा कि वे लॉकडाउन में कोरोनावायरस के चलते सहमे हुए लोगों की स्प्रिट को अपलिफ्ट करने के लिए फिल्म की लंबे समय से तैयार प्रमोशनल एक्टिविटीज को लेकर आने के लिए रेडी है। उनहोंने फैंस से रिक्वेस्ट की कि वे इसको आराम से घर में बैठ कर इंज्वॉय करें।देश एक कारण से बंद है औऱ इस दौरान सोशल एक्टिविटीज के लिए कोई कारण नहीं होना चाहिए।

अजय और आलिया भी हैं फिल्म में

RRR में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी इंपोर्टेंट रोल्स प्ले करते नजर आयेंगे। आने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए मोशन पोस्टर को अजय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अगले साल फिल्म 8 जनवरी 2021 को तमिल, तेलगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk