-फ्राइडे रात 260 में से सिर्फ पकड़े थे 60 वारंटी

-एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को वायरलेस पर दी थी चेतावनी

<-फ्राइडे रात ख्म्0 में से सिर्फ पकड़े थे म्0 वारंटी

-एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को वायरलेस पर दी थी चेतावनी

BAREILLY:

BAREILLY: वारंटियों की गिरफ्तारी के अभियान में लापरवाही पर जब एसएसपी ने क्भ् दिन का अल्टीमेटम देकर थानेदारी छीनने की चेतावनी दी तो सभी थानों की पुलिस जाग गई। सैटरडे रात पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर क्फ्ख् वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फ्राइडे रात सिर्फ म्0 ही वारंटी गिरफ्तार किए थे, जिसके बाद वायरलेस पर एसएसपी भड़क गए थे।

थाना वाइज हुई गिरफ्तारी

सैटरडे रात अभियान के तहत कोतवाली थाना ने भ्, प्रेमनगर ने ब्, कैंट ने ख्, किला ने भ्, सुभाषनगर ने 7, सीबीगंज ने क्क्, बारादरी ने ख्, इज्जतनगर ने 9, बिथरी चैनपुर ने भ्, बहेड़ी ने 8, देवरनिया ने भ्, शीशगढ़ ने म्, आंवला ने 7, सिरौली ने क्क्, अलीगंज ने फ्, भमौरा ने ख्, विशारतगंज ने म्, मीरगंज ने क्, शाही ने म्, फते। पश्चिमी ने ख्, फते। पूर्वी ने ख्, भुता ने ख्, नवाबगंज ने क्ब्, हाफिजगंज ने ब्, भोजीपुरा ने ख् और क्योलडि़या ने क् वारंटी को गिरफ्तार किया है।

अभी भी कई थ्ाने पीछे

फ्राइडे रात अभियान में बहेड़ी पुलिस ने बाजी मारी थी। बहेड़ी ने ख्क् में क्9 वारंटियों को गिरफ्तार किया था। दूसरे दिन बहेड़ी में 8 वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरे दिन नवाबगंज थाना क्ब् वारंटी गिरफ्तार कर नंबर क् पर पहुंच गया। इसके अलावा सिरौली और सीबीगंज ने भी क्क्-क्क् वारंटी गिरफ्तार किए हैं। इसके अलावा अन्य थानों में कम ही वारंटी गिरफ्तार किए हैं। एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को समय-समय पर वारंट को तामील कराने और वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के आदेश दिए हैं।