-कार्यकाल समाप्त होते ही संस्कृत यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने की कार्रवाई

-छात्रसंघ भवन के हाल में अवैध रूप से रह रहे 50 छात्रों को भी किया बाहर

छात्रसंघ का कार्यकाल समाप्त होते ही संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय प्रशासन ने सोमवार को भवन पर ताला जड़ दिया। यही नहीं छात्रसंघ पदाधिकारियों के कक्ष व भवन का हाल भी सील कर दिया। अब नए छात्रसंघ के गठन के बाद भवन खोला जाएगा।

दी गयी थी नोटिस

विश्वविद्यालय प्रशासन नेछात्रसंघ के पदाधिकारियों को 30 जून तक भवन ाली करने की नोटिस दी थी। नोटिस मिलने के बाद छात्रसंघ पदाधिकारियों ने कक्ष खाली कर दिया था। वहीं छात्रावास खाली करने के बाद शास्त्री-आचार्य के करीब 50 छात्र छात्रसंघ ावन के हाल में रह रहे थे। विवि प्रशासन ने सभी छात्रों से हाल खाली करवा लिया और हाल में भी अपना ताला लगा दिया है। छात्रसंघ सील करते समय चीफ प्रॉक्टर प्रो। आशुतोष मिश्र, संपत्ति अधिकारी नवीन शर्मा, विष्णु शाही, नाटी इमली चौकी इंचार्ज सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

30 जून को ही कार्यकाल समाप्त

विश्वविद्यालय व महाविद्यालयों में वर्तमान छात्रसंघ का कार्यकाल 30 जून को समाप्त हो गया है। नियमावली के तहत सत्र समाप्त होने ही छात्रसंघ का कार्यकाल स्वत: समाप्त माना जाएगा। इसे देखते हुए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, उदय प्रताप महाविद्यालय, हरिश्चंद्र पीजी कालेज, बलदेव पीजी कालेज प्रशासन ने भी जुलाई के फ‌र्स्ट वीक में छात्रसंघ भवन पर ताला लगाने का निर्णय लिया है।