RANCHI : सतरंजी ब्रिज तुपुदाना स्थित सप्तऋषि सेवा भवन में रविवार को रोटरी क्लब आफ रांची साउथ की ओर से क्लब ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें 6 रोटरी क्लब के 30 पार्टिसिपेंट्स ने ट्रेनिंग प्रोग्राम में भाग लिया। समारोह का उद्घाटन पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अनिल सिंह ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में रोटरी क्लब के मेंबर्स मौजूद थे।

रिम्स में आउटसोर्सिग स्टाफ्स रहते है गायब

रिम्स में आउटसोर्सिग से आए कई स्टाफ्स अपनी ड्यूटी से बिना सूचना के ही गायब रहते है। श्रीराम इंटरप्राइजेज और मे। एडवांस बिजनेस कारपोरेटर जमशेदपुर द्वारा इन स्टाफ्स की बहाली की गई है। इन लोगों को सेंट्रल लैब में ड्यूटी दी गई है। गायब रहने वालों में टेक्निशियन प्रकाश कुमार महतो, सुधीर कुमार, वार्ड अटेंडेंट धनंजय कुमार, संतोष कुमार चंद्रवंशी और धर्मेद्र कुमार शामिल है।

दो किडनी मरीजों को मिले 25-25 हजार

डिप्टीपाड़ा स्थित नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के आवास पर दो किडनी मरीजों को 25-25 हजार रुपए सहायता राशि के रूप में दिया गया। भारत विकास परिषद की ओर से माधुरी सिन्हा स्मृति में यह राशि दी गई। जिससे दोनों किडनी मरीजों को हॉस्पिटल में अपना इलाज कराने में मदद मिलेगी

बॉलीवुड फिल्म के लिए आडिशन कल

ट्राईविजन फिल्म्स प्रा। लि। के तत्वाधान में बॉलीवुड फिल्म और रियलिटी शो के लिए 16 जून को होटल ट्राइडेंट इन में ऑडिशन लिया जाएगा। ट्राईविजन फिल्म्स प्रा.लि। के बैनर तले रिसर्च जुनून की हद तक और तुम्हें आना पड़ेगा दोबारा और रियलिटी शो नंबर 1 ड्रामेबाज के लिए ऑडिशन रखा गया है। रांची के जिम्मी मॉडल्स ग्रुप के सहयोग से लिया जाने वाला ऑडिशन फ्री है। बता दें कि तुम्हें आना पड़ेगा दुनिया में दोबारा फिल्म में अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, रति अग्निहोत्री काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म रिसर्च में शक्ति कपूर, सूर्या सिंह काम कर रहे हैं। फिल्म के चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर ललित बिंडल पार्टिसिपेंट्स का ऑडिशन लेंगे।