- वाजपेयी से कहा बेंच की पैरवी को बनें हमारी आवाज

- एहतियात के तौर पर पुलिस ने आवास को बनाया पुलिस छावनी

Meerut: वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट की बेंच को लेकर आंदोलन कर रहे वकीलों ने बुधवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी के आवास घेराव कर धरना प्रदर्शन किया। वकीलों ने भाजपा नेता से मिलकर बेंच के अधिवक्ता बन पैरवी करने के लिए कहा।

जुलूस की शक्ल में पहुंचे वकील

केंद्रीय संघर्ष समिति के बैनर तले और समिति के वेस्ट यूपी अध्यक्ष डीडी शर्मा, संयोजक अनिल जंगला नेतृत्व में सुबह कचहरी स्थित पंडित मदन मोहन द्वार पर एकजुट होकर सभी अधिवक्ता जुलूस के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी के न्यू मोहनपुरी स्थित आवास पर पहुंचे। अधिवक्ताओं के पहुंचने से पूर्व ही आवास को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

नहीं मिले प्रदेश अध्यक्ष

शहर से बाहर होने के कारण डॉ। वाजपेयी आवास पर नहीं मिल सके। जिसके बाद सभी अधिवक्ता मुख्य गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए। अधिवक्ताओं को केंद्रीय संघर्ष समिति व जिला बार पदाधिकारियों और अन्य अधिवक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए एकजुटता का आह्वान किया।

वाजपेयी बनें पैरोकार

वकीलों ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उनकी आवाज बनते हुए मामले को अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उठाएं। धरने पर बैठे वकीलों ने भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज व भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा को अपने साथ शामिल होने को कहा। जिसको लेकर दोनों में तीखी नोकझोक हो गई।