-दून में पहली बार दो दिवसीय राज्य स्तरीय तीरंदाजी कॉम्पिटीशन का आगाज

देहरादून, उत्तराखंड तीरंदाजी संघ के तत्वावधान में पहली बार दून में राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयेाजन शुरू हुआ. प्रतियोगिता का शुभारंभ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया. दो दिवसीय प्रतियोगिता में राज्य के सभी जनपदों के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं. सीएम ने सभी खिलाडि़यों को खेल भावना से खेलने व स्वच्छता की शपथ दिलाई. इस मौके पर विधायक खजान दास, आर्चरी एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर, अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाज खिलाड़ी अभिषेक वर्मा, बलूनी ग्रुप ऑफ एजुकेशन के विपिन बलूनी आदि उपस्थित थे.

सीनियर में सुधांशु बिष्ट ने मारी बाजी

दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के पहले दिन दून के खिलाडि़यों का दबदबा रहा. 50 मीटर सीनियर ब्वॉयज में दून के सुधांशु बिष्ट पहले स्थान पर रहे. जबकि दूसरे पर अल्मोड़ा के रोबिन माघ और तीसरे पर दून के कार्तिक राणा रहे. सीनियर ग‌र्ल्स 50 मीटर प्रतियोगिता में उत्तराखंड पुलिस की आरती पहले, पुलिस के ही पूजा शाह दूसरे और अपरा भारती तीसरे पर रही.

यहां भी दून का दबदबा

30 मीटर सब जूनियर ब्वाइज में दून के हिमांशु चौहान ने बाजी मारी. दूसरे पर दून के ही अनुराग चिनालिया और तीसरे पर दून के ही तपस्वीर रहे. इसी प्रकार से 30 मीटर जूनियर ग‌र्ल्स प्रतियोगिता में दून की अनुष्का रावत पहले, कोटद्वार पौड़ी की शिवानी थपलिया दूसरे और कोटद्वार पौड़ी की ही शिवानी नेगी तीसरे पर रही.