कानपुर। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी आखिरकार एक मैच में फ्लाॅप साबित हुए। एशेज सीरीज में स्मिथ ने जिस तेजी गति से रन बनाए थे हर कोई उनकी बल्लेबाजी देख हैरान था। सभी ने मान लिया था कि स्मिथ को जल्दी कोई अाउट नहीं कर सकता। गुरुवार को शीफील्ड ट्राॅफी में न्यू साउथ वेल्स की तरफ से मैदान में उतरे स्मिथ जब पांचवीं गेंद पर डक आउट हुए तो किसी को पहले यकीन ही नहीं हुआ। मगर उन्हें जीरो रन पर पवेलियन भेजने वाला क्वींसलैंड का एक गेंदबाज था।

भगवान से बने इंसान
ऑस्ट्रेलिया में चल रही शीफील्ड ट्राॅफी मैच में न्यू साउथ वेल्स का सामना क्वींसलैंड से हुआ। न्यू साउथ् वेल्स की तरफ से स्टीव स्मिथ बैटिंग करने आए और विरोधी टीम के गेंदबाज कैमरन गैनन ने उन्हें जीरो रन पर आउट कर सबको हैरत में डाल दिया। सिर्फ स्टीव स्मिथ के फैंस ही नहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी स्मिथ के डक आउट पर रिएक्शन दिया। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आखिरकार स्टीव स्मिथ एक इंसान के रूप में बदल गए। गाबा में शीफील्ड मैच के दौरान डक पर आउट हुए।'


तीन साल हुए डक का शिकार
घरेलू क्रिकेट में स्टीव स्मिथ तीन साल बाद डक आउट हुए हैं। इससे पहले 2016 में स्मिथ एक मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। बता दें स्मिथ ने हालिया एशेज सीरीज में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। चार टेस्ट मैचों में स्मिथ ने 774 रन बनाए थे। यही नहीं आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ ने कोहली को पछाड़ नंबर वन का ताज हासिल कर लिया।

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk