अस्पताल स्टाफ व बाउंसरों द्वारा हमला करने का आरोप, पुलिस पहुंची

Meerut. एक्सीडेंट में घायल युवक के ऑपरेशन को लेकर हापुड़ रोड स्थित अस्पताल के स्टाफ व मरीज की तीमारदारों में झड़प हो गई. जबरन ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा काट दिया तो अस्पताल के स्टाफ ने उनके साथ मारपीट कर दी. आरोप है कि अस्पताल संचालक ने बाउंसरों को बुलाकर पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं की पिटाई कर दी.

जबरन ऑपरेशन का लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक थाना बिल्सी, बदायूं के गांव डिबोली निवासी सतबीर पुत्र मुन्नालाल सड़क हादसे में घायल हो गया था. घायल को मेरठ में हापुड़ रोड स्थित एक जगदंबा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बुधवार को दोपहर करीब दो बजे ऑपरेशन से पहले परिजनों और अस्पताल स्टाफ में विवाद शुरू हो गया. परिजन जबरन ऑपरेशन करने का आरोप लगा रहे थे. विवाद बढ़ा तो अस्पताल संचालक ने बाउंसर बुलाकर परिजनों की पिटाई करवा दी जिसके बाद तीमारदार हापुड़ रोड पर धरना देकर बैठ गए और जाम लगा दिया. नौचंदी व मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. अस्पताल प्रबंधन द्वारा बेहतर इलाज का आश्वासन देने पर मामला शांत हो गया.

अस्पताल स्टाफ पर अभद्रता व मारपीट का आरोप लगाते हुए मरीज के तीमारदारों ने हंगामा किया था. बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया. मामले में कोई तहरीर नहीं आई है.

प्रशांत मिश्र, इंस्पेक्टर, मेडिकल थाना