दोस्तों के साथ संगम नहाने आए छात्र आकाश गंगा में डूबा

जल पुलिस व गोताखोरों ने निकाला शव तो परिजनों में मच गया कोहराम

ALLAHABAD: कानपुर से दोस्तों के साथ संगम नहाने आए 11वीं के छात्र की रामघाट पर गंगा में डूबने से मौत हो गई। गुरुवार की शाम जल पुलिस और गोताखोरों ने उसके शव बाहर निकाला तो परिजनों में कोहराम मच गया।

दोस्तों ने दी पुलिस को सूचना

कानपुर नगर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित धोबिनपुरवाचंदी गांव निवासी हरनाम सिंह का बेटा आकाश पास के एक स्कूल में 11वीं का छात्र था। बुधवार की सुबह आकाश दोस्त राजा व सूरज के साथ ट्रेन से संगम स्नान करने के लिए आया था। लेकिन, तीनों रामघाट पर पहुंच गए और गंगा में स्नान करने लगे। नहाते समय आकाश गहरे पानी में डूबने लगा। आकाश को डूबते देख उसके दोस्त शोर मचाने लगे। आवाज सुन जब तक लोग पहुंचते आकाश पानी में डूब चुका था। उसके दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर पाते ही आकाश का भाई विशाल गुरुवार को दारागंज थाने पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने आकाश के शव को ढूढ़ निकाला। आकाश तीन भाईयों में दूसरे नंबर का था। उसके पिता साइकिल मिस्त्री हैं। इंस्पेक्टर दारागंज कमलेश सिंह ने बताया कि घरवालों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

स्वीमिंग पूल में फौजी की मौत

थलसेना के स्वीमिंग पूल में स्नान करते समय फौजी संदीप कुमार जाट (28) की मौत हो गई। बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना क्षेत्र स्थित सारंगपुर गांव निवासी मुकेश कुमार का एकलौता बेटा संदीप कुमार फौज में था। बताते हैं कि कुछ दिन पहले ट्रांसफर हो कर वह इलाहाबाद आया था। गुरुवार को स्वीमिंग पूल में नहाते समय डूबने से उसकी मौत हो गई। कैंट पुलिस के मुताबिक संदीप को मिर्गी आती थी। ऐसे में स्वीमिंग करते समय मिर्गी आने से वह डूब गया होगा।