KANPUR : गंगा बैराज में तेज रफ्तार इनोवा की टक्कर से घायल स्विफ्ट डिजायर सवार स्टूडेंट राहुल की शनिवार को मौत हो गई। राहुल फेथफुलगंज में रहने वाले राम मोहन पाल को बेटा था। राहुल गुरुवार को स्विफ्ट डिजायर कार से भाई समेत अन्य रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह में शामिल होकर शुक्रवार को घर लौट रहा था। बैराज के नजदीक ट्रांस गंगा रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने गाड़ी में टक्कर मार दी थी। पुलिस ने इनोवा के मालिक और ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

--------------

चौबेपुर में हत्या कर फेंका था शव

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र : चौबेपुर में कुर्मीखेड़ा मोड़ पर दो दिन पहले झाडि़यों में मिले युवक के शव की शिनाख्त तो नहीं हो पाई है, लेकिन शनिवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से उसकी हत्या की पुष्टि हो गई है। उसको पहले ईंट या रॉड जैसे भारी हथियार से पीटा गया था। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। अब पुलिस जांच को आगे बढ़ाने के लिए युवक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

----------

आज यहां गुल रहेगी लाइट

संडे को दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक सरेसबाग, गड़रियनपुरवा, इंडस्ट्रियल एरिया, फजलगंज की लाइट गुल रहेगी। केस्को अफसर एके आनन्द ने बताया कि फील्ड गन फैक्ट्री के सामने गार्डिग की वजह से जी-1 व जी-4 फीडर का पॉवर शटडाउन रहेगा। इसी तरह संडे को सुबह 11 से शाम 4 बजे तक ओईएफ सबस्टेशन ठप रहेगा। असिसटेंट इंजीनियर अनिल मिश्रा ने बताया कि ओईएफ सबस्टेशन के लिए डबल सर्किट लाइन बनाई जा रही है।

---------

इंडस्ट्रियल एरिया बिजली संकट से जूझा

यन्हृक्कक्त्र: सैटर डे को दादा नगर प्राइमरी ट्रांसमिशन की बसबार में खराबी आने से इंडस्ट्रियल एरिया के दादा नगर उद्योग और पनकी पॉलीमर सबस्टेशन ठप हो गए। करीब एक घंटे तक सैकड़ों फैक्ट्रीज में प्रोडक्शन प्रभावित रहा। वहीं दूसरी ओर सुबह 10.30 बजे संजय नगर जाजमऊ फीडर में ब्रेकडाउन से टेनरी एरिया वाजिदपुर, संजय नगर सबस्टेशन ठप हो गए। इसी तरह बाबूपुरवा सबस्टेशन से जुड़े मोहल्लों में दोपहर 1.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक लाइट गुल रही।

----------