- जाम में फंसे रहे गोरखपुर रेंज के डीआईजी

- एसपी ग्रामीण के आश्वासन पर खाली किया रास्ता

GORAKHPUR: सहजनवां के भीटी रावत चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। मंगलवार शाम करीब पांच बजे हुए एक्सीडेंट की सूचना से आसपास गांव के लोग उत्तेजित हो गए। ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पब्लिक ने फोरलेन जाम कर दिया। पब्लिक के प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ने किसी तरह से जाम खुलवाया। इस दौरान करीब ढाई घंटे तक फोरलेन पर आवागमन ठप रहा।

बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर

सहजनवां एरिया के महुआपार निवासी ईश्वर का बेटा धर्मनाथ छठवीं कक्षा का छात्र था। मंगलवार शाम किसी काम से वह भीटी रावत चौराहे पर साइकिल से गया। काम होने के बाद वह घर लौट रहा था। हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। छात्र की मौके पर मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना आसपास के गांव के लोगों को मिली तो लोग हाइवे पर जुट गए।

प्रदर्शन से ढाई घंटे आवागमन रहा ठप

ट्रक चालक को पकड़ने की मांग को लेकर लोगों ने हाइवे पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे गोरखपुर-लखनऊ हाइवे पर दोनों वाहनों की लाइन लग गई। सहजनवां पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम छुड़ाने की कोशिश की तो मामला बिगड़ गया। पब्लिक की नारेबाजी से इंस्पेक्टर बैकफुट पर आ गए। लखनऊ जा रहे गोरखपुर रेंज के डीआईजी भी जाम में फंस गए। इसकी जानकारी होने पर सहजनवां पुलिस परेशान हो गई। पब्लिक का आक्रोश देखते हुए हरपुर-बुदहट की पुलिस भी बुला ली गई। शाम करीब सात बजे मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ने किसी तरह लोगों को शांत कराकर आवागमन शुरू कराया।

छात्र की मौत का बेहद अफसोस है। ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी ग्रामीण