कानपुर। न्यूकमर्स को प्रमोट करने के फेमस धर्मा प्रोडेक्शंस की मचअवेटेड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कल रिलीज हो गई। रमजान और चुनाव प्रचार के असर के बावजूद फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले दिन बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय ने डेब्यु किया है, उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी यंग जनरेशन को टारगेट करते हुए बनाया गया है। इसका अच्छा असर देखने को मिला और पहले ही दिन SOTY 2 को देखने के लिए बड़ी संख्या में यंगस्टर पहुंचे।


इतना हुआ कलेक्शन
फिल्म को मिली हाइप के चलते इसने पहले दिन करीब 12 करोड़ की कमाई कर ली।  फिल्म की लागत के हिसाब से ये कमाई काफी अच्छी कही जा रही है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक फिल्म ने अच्छी कमाई की है। पता चला है फिल्म असम, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश में उम्मीद से बेहतर परफॉर्म कर रही है।

soty 2 box office collection: शानदार शुरूआत के साथ बनी टाइगर श्रॉफ की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर
टाइगर को मिली कामयाबी
आर्दश के मुताबिक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्मों के मुकाबले पहले दिन की कमाई वाली फिल्म साबित हो रही है। कलेक्शन के हिसाब से ये उनकी दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इसमें पहले स्थान पर 2018 में रिलीज हुई फिल्म बागी 2 है जिसने 25 करोड़ से ज्यादा का ओपनिंग डे कलेक्शन किया था, जबकि11 करोड़ के करीब फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ बागी तीसरे नंबर पर है।

करते रहे हैं सितारे डेब्यु
वैसे धर्मा प्रोडक्शन की यह रोमांटिक ड्रामा फ्रेंचाइजी एक और बात के लिए फेमत है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पार्ट 2 में  अनन्या और तारा ने डेब्यु किया है। जबकि पहले भाग में आलिया भट्ट़, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरूआत की थी। यानि ये सक्सेजफुल एक्टर्स को लॉन्च करने वाली फ्रेंचाइजी बन गई है। फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk