आगरा। हरियाणा के हिसार से गायब बीएससी का छात्र आगरा नाले में पड़ा मिला। वह ताज के पूर्वी गेट पर नाले में बेहोशी की अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर धारदार हथियार के वार के निशान भी हैं। होश आने पर वह खुद ही थाने पहुंचा। हालांकि उसकी हालत खराब होने के कारण वह ज्यादा जानकारी नहीं दे सका, लेकिन पुलिस ने हिसार पुलिस से संपर्क किया है।

नाले से उठकर थाने पहुंचा

शनिवार की देर रात हरियाणा के हिसार निवासी छात्र बब्बल ताज के पूर्वी गेट स्थित नाले में पड़ा हुआ था। उसके गले पर धारदार हथियार के दो निशान थे। रात में उसे होश आया तो वह पूछता हुआ थाना ताजगंज पहुंच गया। उसने पुलिस को अपने बारे में बताया, लेकिन वह यहां तक कैसे पहुंचा यह नहीं बता सका। उसे कुछ भी याद नहीं है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया है। रात को तीन बजे उसके परिजन भी आ गए। जो प्राथमिक उपचार के बाद उसे अपने साथ ले गए। परिजनों का कहना था कि वह वहीं पर शिकायत करेंगे। वहां पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।

मरा समझकर छोड़ गए हमलावर

छात्र का कहना था कि वह घर से निकला। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं। माना जा रहा है कि उसे कोई जहरीला पदार्थ देकर अगवाकर यहां लाया गया। उसके गले पर वार किया। फिर उसे मरा समझकर हमलावर नाले में फेंक गए। पुलिस के पूछने पर छात्र ने काफी जोर दिया, लेकिन उसे कुछ भी याद नहीं आया।

बाइक से यूनिवर्सिटी गया था

बब्बल बीएससी का छात्र है। शनिवार दोपहर वह बाइक से हिसार स्थित एक यूनिवर्सिटी से मार्कशीट लेने गया था। इसके बाद से वह घर पर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया।