गुरुवार को देर रात दिया था घटना को अंजाम

चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

Meerut : परतापुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। शव को खेत में छोड़कर फरार हो गए। परतापुर थाने में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। सीओ ब्रह्मपुरी हरिमोहन सिंह का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

गोली से उड़ाया

परतापुर थाना क्षेत्र के घाट गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुंदर गुर्जर का 16 वर्षीय बेटा निकेत गुर्जर 12वीं कक्षा में पढ़ता था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात करीब 12 बजे उसके पड़ोस में रहने वाला दोस्त विकल उनके घर पर पहुंचा और निकेत को अपने साथ ले गया। थोड़ी देर बाद विकल निकेत के घर पहुंचा। उसने परिजनों से कहा कि निकेत और उसे कहीं बाहर जाना है। परिजनों ने देर रात देखा तो निकेत घर में नहीं था। मोबाइल भी बंद मिलने पर उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

दो बजे मिला शव

गुरुवार रात करीब दो बजे निकेत का शव पड़ोस की बस्ती में खून से लथपथ पड़ा मिला। उसके शरीर पर गोली के कई निशान बने हुए थे। निकेत की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रणविजय सिंह समेत परतापुर व टीपीनगर थानों की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

प्रेमी ने की वारदात

परतापुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि छानबीन में निकल कर आया है कि घाट निवासी डब्बू का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले निकेत उस युवती के संपर्क में आ गया। इस बात से डब्बू उससे नाराज हो गया। उसने कई बार निकेत को रास्ते से हटने के लिए भी कहा था, लेकिन युवती व निकेत की बातचीत लगातार जारी रही। आरोप है कि डब्बू ने अपने साथियों के साथ मिलकर निकेत की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने डब्बू, उसके भाई चिंटू, ऋषभ और गांव के ही सोनू उर्फ चड्ढा को नामजद कर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

नहीं हुई गिरफ्तारी

इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि अभी किसी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सभी आरोपी घरों में ताला डालकर फरार है। पुलिस ने युवती से भी काफी देर तक पूछताछ की। लेकिन पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी।