--UP college में डॉ। अवधेश सिंह बने चुनाव अधिकारी

-हरिश्चंद्र PG college में डॉ। विजय कुमार राय ने संभाली कमान

VARANASI

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से एफिलिएटेड कॉलेजेज में सेशन 2016-17 में होने वाले छात्रसंघ इलेक्शन को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। छात्रनेता अपने पक्ष में माहौल बनाने में कहीं पीछे नहीं हैं। यूपी कॉलेज में कॉमर्स डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ। अवधेश सिंह को चुनाव अधिकारी बनाया गया है। वहीं हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो। सोहन लाल यादव ने सोमवार को लॉ डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ। विजय कुमार राय को मुख्य चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है।

RML में क्ब् से नामांकन

इस क्रम में डॉ। राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज, भैरवतालाब में छात्रसंघ इलेक्शन के लिए अधिसूचना भी जारी की जा चुकी है। चुनाव अधिकारी डॉ। सुशीला राय के मुताबिक नामांकन पत्रों का डिस्ट्रिब्यूशन क्ब् सितंबर से किया जाएगा। क्9 सितंबर को सुबह क्क् बजे से दोपहर तीन बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकते हैं। वोटिंग ख्8 सितंबर को सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक होगी। रिजल्ट की घोषणा इसी दिन वोटों की काउंटिंग के बाद की जाएगी। विजयी प्रत्याशियों का शपथ ग्रहण भी इसी दिन होगा।

इसी माह के अंत में इलेक्शन

यूपी कॉलेज व हरिश्चंद्र कॉलेज में इसी माह के अंत में या अक्टूबर के फ‌र्स्ट वीक में चुनाव कराने की तैयारी है। इस मामले में डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन से बातचीत भी चल रही है। हरी झंडी मिलते ही अधिसूचना जारी कर दी जाएगी।