अब गंगापुर व NTPC campus में भी छात्रसंघ

-विद्यापीठ के दोनों campus में दो-दो प्रतिनिधियों का होगा चुनाव

--University administration ने सहायक चुनाव अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

-गंगापुर कैंपस में नॉमिनेशन 21 को वोटिंग 25 अक्टूबर को

VARANASI

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ एडमिनिस्ट्रेशन ने इस साल गंगापुर व एनटीपीसी कैंपस सोनभद्र में भी छात्रसंघ इलेक्शन कराने का डिसीजन लिया है। इस क्रम में दोनों कैंपस में छात्रसंघ प्रतिनिधि का चुनाव कराने के लिए सहायक चुनाव अधिकारियों को जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है। गंगापुर कैंपस में नॉमिनेशन ख्क् अक्टूबर को वोटिंग ख्भ् अक्टूबर को कराने का प्रपोजल है। एनटीपीसी कैंपस में भी इसी महीने इलेक्शन कराया जाएगा।

होंगे दो-दो प्रतिनिधि

यूनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर ने शनिवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी चुनाव अधिकारी प्रो। शंभू उपाध्याय ने दी। उन्होंने बताया कि एक ही यूनिवर्सिटी के दोनों कैंपस होने के कारण छात्रसंघ पदाधिकारी के स्थान पर दो-दो प्रतिनिधियों का इलेक्शन कराया जा रहा है। प्रतिनिधियों को छात्रसंघ पदाधिकारियों की तरह पूरे अधिकार भी दिए जाएंगे। गंगापुर कैंपस में प्रतिनिधि का चुनाव कराने की जिम्मेदारी सहायक चुनाव अधिकारी डॉ। चंद्रशेखर सिंह व डॉ। नवरतन को सौंपी गई है। वहीं एनटीपीसी में सहायक चुनाव अधिकारी डॉ। सुरेश चंद्र चौबे व डॉ। विनोद कुमार सिंह को दी गई है।

हॉस्टल प्रतिनिधि का भी चुनाव जल्द

मेन कैंपस के तीनों हॉस्टल प्रतिनिधियों का भी चुनाव अलग से होगा। इसकी जिम्मेदारी सहायक चुनाव अधिकारी प्रो। चतुर्भुज नाथ तिवारी व प्रो। अनुराग कुमार को सौंपी गई है।