छात्रसंघ चुनाव में वोट नहीं देने से खफा थे बदमाश, चार छात्र घायल

PATNA : छात्रसंघ चुनाव के बाद अब बदले की भावना शुरू हो गई है। वोट नहीं देने पर हॉस्टल में छात्रों को निशाना बनाया जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि पटना के अंबेडकर छात्रावास में सोमवार को जमकर छात्रों ने तांडव मचाया। पीडि़त छात्रों का आरोप है कि एबीवीपी के उम्मीदवार को वोट नहीं देने के कारण उनके समर्थकों ने हम लोगों के साथ मारपीट किया। इसके बाद जमकर फायरिंग हुई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तत्काल मौके पर पहुंच गई। मामला इतना तूल पकड़ लिया था कि छात्रावास के छात्र बाहर आ गए थे और जमकर विरोध किया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया।

हॉस्टल में अचानक घुसे छात्र, जो मिला उसे पीटने लगे

पीडि़त छात्रों ने बताया कि हम लोग दोपहर के समय बैठे थे। इसी बीच अचानक एक दर्जन छात्र लाठी और डंडा के साथ हम लोगों के तरफ आते दिखे। पहले तो हम लोग कुछ समझ नहीं पाए। अचानक वो लोग और आते ही पीटने लगे। हम लोग पूछ रहे थे कि क्या हम लोगों ने कर दिया तो बो ल रहे थे कि एबीवीपी के छात्र रोशन वर्मा को वोट क्यों नहीं दिए। इसके बाद वो लोग बुरी तरह से हम लोगों को पीटे। इसमें चार छात्र घायल हो गए हैं। किसी के सिर में चोट लगी है तो किसी के पीठ में।

तीन छात्रावास के छात्र को पीटने का आरोप

छात्रों ने थाने में जो शिकायत दी है। उसके अनुसार बदमाश छात्रावास संख्या 5,6 और 1 में घुस गए और छात्रों को पीटने लगे। इस दौरान उन लोगों ने चार राउंड फायरिंग किया। इसमें चार छात्र बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायल छात्रों में धमेंद्र कुमार, चंद्र भास्कर, संकेत सुमन शामिल हैं। साथी छात्रों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉ। ने प्राथमिक इलाज के इन्हे डिस्चार्ज कर दिया।

जाति सूचक शब्द का किया उपयोग

छात्रों ने बताया कि हम लोगों को पीटने के बाद उन लोगों ने फायरिंग की। इसके बाद जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि यहां पर रहना है तो हम लोगों के हिसाब से चलना होगा। हम लोग काफी डर गए थे। इसके बाद वो लोग हथियार लहराते हुए वहां से भाग गए। हम लोगों ने डरते-डरते पुलिस को फोन किया। इसके बाद हम लोगों को राहत मिली।