-छात्रसंघ चुनाव में अंतिम दिन परिसर में झोंकी ताकत, अब डोर-टू-डोर पर जोर

-हरिश्चंद्र पीजी कालेज 7501 मतदाता चुनेंगे अपना प्रतिनिधि

हरिश्चंद्र पीजी कालेज में 13 दिसंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव का शोर बुधवार को थम गया। प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशी उनके समर्थकों ने पूरी ताकत झोंक दी थी। मतदाताओं के अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह की हथकंडा अपना रहे हैं। इस दौरान कोई हाथ जोड़ रहा था तो कोई पैर पकड़ रहा था।

हैंडबिल से पटा कैंपस

प्रत्याशियों के समर्थक पूरे दिन परिसर में नारेबाजी करते रहें। इस दौरान समर्थकों ने जमकर पैम्फलेट व विजिटिंग कार्ड उड़ाया। देर शाम तक पूरा परिसर पैम्फलेट से पटा रहा।

पोस्टर-बैनर गायब

हालांकि इस वर्ष हरिश्चंद्र कालेज में भी आचार संहिता की हनक देखने को मिल रही है। परिसर व परिसर के बाहर पोस्टर-बैनर नदारद हैं। चुनाव के 30 घंटे पहले प्रचार पर रोक लगते ही प्रत्याशी व उनके समर्थक अब डोर-टू-डोर प्रचार करने में जुट गए है।

चारों पदों पर सीधा मुकाबला

चुनाव जीतने के लिए तमाम प्रत्याशी देररात तक समीकरण बैठाने में जुटे रहे। इस दौरान छात्रसंघ के पूर्व पदाधिकारी भी सक्रिय दिखे। छात्रसंघ के चार प्रमुख पदों पर आठ प्रत्याशी मैदान में हैं। ऐसे में चारों पदों पर प्रत्याशियों का सीधा मुकाबला है।

लाएं ओरिजनल फीस रसीद

मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ। विजय कुमार राय ने बताया कि 13 दिसंबर को होने वाले चुनाव के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएंगे। 7501 मतदाताओं के लिए परिसर में 14 बूथ बनाए गए हैं। छात्रसंघ चुनाव के दिन मतदाताओं को अपना परिचय पत्र व शुल्क रसीद की मूल प्रति लाना अनिवार्य होगा। मतदान सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक किए जा सकते हैं। वहीं मतगणना दोपहर तीन बजे से शुरू होगी। मतगणना के लिए पांच टेबल बनाए गए हैं।

चार पदों पर कैंडीडेट्स

अध्यक्ष : नागेश्वर प्रसाद चौरसिया व स्वतंत्र कुमार।

उपाध्यक्ष : अमर कुमार सिंह व शिवम श्रीवास्तव।

महामंत्री : अमन श्रीवास्तव व अरविंद कुमार विश्वकर्मा।

पुस्तकालय मंत्री : आशीष यादव व जीशान आलम।