RANCHI : परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की ओर से बुधवार को आयोजित फ्रेश एंड क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी में डॉ। श्यामा प्रसाद मुखर्जी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के स्टूडेंट्स ने खूब धमाल किया। स्टूडेंट्स की मस्ती देख टीचर भी खुद को रोक नहीं सके और उनके साथ डांस और मस्ती के धुन में खो गए। प्रोग्राम का आयोजन मोरहाबादी फुटबॉल मैदान में हुआ। पार्टी में दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की और से भी कई ईवेंट्स आयोजित हुए जिसमें शामिल होकर स्टूडेंटस ने आकर्षक गिफ्ट हैंपर भी जीते।

सिम्मी कॉलेज की परी

पार्टी में टाइटल स्पांसर परी की ओर से फैशन शो आयोजित हुआ, जिसमें डिपार्टमेंट की फ्रेशर ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स शामिल हुई। ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स ने रैंप वॉक कर सभी को एंटरटेन किया। बेस्ट परफॉर्मेस के आधार पर सिम्मी कुमारी को कॉलेज की परी चुना गया। सुपर सीनियर स्टूडेंटस ने क्राउन पहना कर कॉलेज की परी का वेलकम किया। वहीं परी सेल्फी क्वीन की विनर श्रेया कुमारी बनी। इसके बाद रैपिड फायर क्वेश्चन-आंसर रांउड हुआ। इसमें 20 ग‌र्ल्स और ब्वॉयज स्टूडेंट्स ने भाग लिया। इस राउंड को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सपना को सोनाटा मिस स्टाइल आईकॉन और जयकांत को मिस्टर स्टाइल आईकॉन चुना गया। अंत में मारगो की ओर से ग‌र्ल्स के बीच कॉम्प्टीशन कराया गया इसमें मोनिका और पूजा को मिस मार्गो क्वीन का खिताब मिला। सभी विनर को परी, सोनाटा ओर मार्गो की ओर से आकर्षक गिफ्ट हैंपर दिया गया।

ये हैं स्पॉन्सर्स

टाइटल स्पॉन्सर ::परी सैनिटरी नैपकिन

पावर्ड बाई :::: सोनाटा

को पावर्ड बाई :::: मारगो सोप

परी की ओर से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

अगर इस फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी में परी के बैकड्रॉप पर आपने भी सेल्फी ली है तो आपके पास है परी की तरफ से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका। आपको बस इतना करना है कि प्तष्श्रद्यद्यद्गद्दद्गद्मद्ब श्चड्डह्मद्गद्ग के साथ अपनी वह सेल्फी फेसबुक या ट्विटर पर अपलोड करें। अगर आपकी सेल्फी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है तो आप हो सकती हैं शानदार ईनाम की हकदार।