-एसआरएमएस में अंतराग्नि का पहले दिन हुए 28 कॉम्पटीशन

-योगी प्रतीक चैतन्य ने दिया ध्यान संगीत के जरिये ज्ञान साधना का मैसेज

बरेली: युवाओं में जोश भरने और प्रतिभा को मंच प्रदान करने के लिए एसआरएमएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालाजी में दो दिवसीय कल्चरल और स्पो‌र्ट्स कॉम्पटीशन अंतराग्नि शुरू हुआ। पहले दिन 28 कॉम्पटीशन में स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। सीईटी के मेन ग्राउंड में फ्राइडे सुबह नौ बजे आमोद रन के साथ स्पो‌र्ट्स कॉम्पटीशन शुरू हुआ। आमोद रन में मिली मशाल से एसआरएमएस ट्रस्ट के चेयरमैन देवमूर्ति ने ज्योति जलाई और आमोद ध्वज फहराया।

वेलेंटाइन की दी शुभकामनाएं

कॉलेज के सेंटेनियल ऑडिटोरियम में मां सरस्वती की प्रतिमा के सामने देवमूर्ति, आईआईटीएन व आध्यात्मिक गुरु योगी प्रतीक चैतन्य ने मेहमानों के साथ दीप प्रज्वलित किया। सरस्वती और गणेश वंदना व संस्थान गीत के बाद एसआरएमएस ट्रस्ट के चेयरमैन ने सांस्कृतिक प्रतियोगिता जेस्ट को आरंभ किया। देवमूर्ति से वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं का विद्यार्थियों ने उत्साह से जवाब दिया।

लीडर बनने के दिए टिप्स

देवमूर्ति ने भी विद्यार्थियों से हार-जीत और भेदभाव भूल कर खेल भावना से इस मंच का सदुपयोग करने का आह्वान किया। वाराणसी से आए आईआईटीएन, साधक, गायक, इंटरप्रिन्योर, योगी प्रतीक चैतन्य ने ध्यान संगीत के माध्यम से विद्यार्थियों को ज्ञान को बढ़ाने और समाज में लीडर बनने के टिप्स दिये। महान विज्ञानी आइंस्टीन का उदाहरण दिया।

यह लोग रहे मौजूद

एसआरएमएस ट्रस्ट सचिव आदित्य मूर्ति, निदेशक आशा मूर्ति, ट्रस्टी ऋचा मूर्ति, डॉ। सुभाष मेहरा, डॉ। एसबी गुप्ता, डॉ। निर्मल यादव, डीन प्रभाकर गुप्ता, अनुज कुमार, दीपेश तिवारी, आशीष कुमार, डॉ। ललित सिंह, डॉ। पियूष अग्रवाल, दिवाकर उपाध्याय, डॉ। एबी मोवार, डॉ। नीलिमा मेहरोत्रा, डॉ। बिंदू गर्ग सहित संस्थान के सभी एचओडी मौजूद रहे।