- शाम को पांच बजे तीन हमराह के साथ जीप से निकले थे गश्त पर

-परातासपुर के पास रंगरेज ढाबा के पास लखनऊ की तरफ से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

बरेली : हाईवे पर शाम को गश्त पर निकले एसएसआई को परातासपुर रंगरेज ढाबा के पास लखनऊ की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एसएसआई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी पहुंच गई, जिसके बाद सभी घायलों को शहर के निजी हॉस्पिटल ले गए। जहां पर डॉक्टर्स ने एक कांस्टेबल को एडमिट कर लिया। जबकि दो कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। सूचना मिलते ही निजी हॉस्पिटल में परिजनों को सांत्वना देने के लिए डीआईजी राजेश कुमार पाण्डेय, एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय, एसपी सिटी, बिथरीचैनपुर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल, मेयर डॉ। उमेश गौतम सहित तमाम लोग पहुंचे।

रात नौ बजे हुआ हादसा

बिथरी चैनपुर क्षेत्र में हाइवे पर रात करीब नौ बजे थाने के एसएसआई रणधीर सिंह परातासपुर चौराहा पर चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त शाहजहांपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को रुकने का इशारा किया। उसमें बैठे दो लोगों को पूछताछ के नीचे उतारा, इतने में चालक ने ट्रक दोबारा स्टार्ट किया और सामने खड़ी पुलिस जीप पर चढ़ा दिया, जिसमें जीप के पीछे खड़े अमरोहा के थाना मंडी धनौरा के गांव सराय निवासी एसएसआई रणधीर सिंह ट्रक और जीप के बीच में फंस गए। जबकि जीप में बैठे कांस्टेबल मेरठ के थाना किठौर गांव भडोली निवासी अंकुर गुर्जर, संभल के असमोली के गांव मनौटा निवासी कावेंद्र घायल होकर बेहोश हो गए। कार के पास खड़े हापुड़ निवासी कांस्टेबल गौरव ने तुरंत वायरलेस कर पूरे जिले की पुलिस को सूचना दी। इस बीच एसएसआई व कांस्टेबल को तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया जाने लगा। एसएसआई रणधीर सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि अंकुर व कावेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। देर रात ट्रक चालक पकड़ लिया गया। उससे व ट्रक में बैठे दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।

निकले थे गश्त पर

बिथरी चैनपुर थाना हादसे में घायल हुए कांस्टेबल कार्मेन्द्र, अंकुर और गौरव गुर्जर साथ हाइवे पर गश्त के लिए निकले। थाना जीप से सभी पहले रजऊ तक गए वहां से वापस आते समय हाइवे पर रंगरेज ढाबा के पास ट्रक ने खड़ी जीप में पीछे से टक्कर मार दी।